पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी और लापरवाही से गई दो जान:टूटी रोड से लगा ऐसा झटका कि ऑटो में ही डिलीवरी, बच्चे की मौत

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद सुबह लगाया बैरिकेड। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद सुबह लगाया बैरिकेड।
  • शुक्रवार रात रिक्शा से पीसी सेठी अस्पताल पहुंची थी गर्भवती
  • घटना के बाद सुबह लगाया बैरिकेड

शासकीय पीसी सेठी अस्पताल में शुक्रवार रात 3 बजे ऑटो रिक्शा से प्रसूता आई। परिसर में जनरेटर की अर्थिंग के लिए खोदी गई नाली में ऑटो का पहिया गिरा। झटका लगने से महिला की ऑटो में ही डिलीवरी हो गई और बच्चे ने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि यह नाली करीब छह माह पहले खोदी गई थी। इसके आसपास कोई इंडिकेटर भी नहीं लगा था, जिससे पता चल सके। वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि महिला की डिलीवरी अस्पताल आने के पहले ही ऑटो में हो चुकी थी। वह मृत बच्चे को लेकर ही जांच कराने के लिए आई थी।

अस्पताल प्रभारी डॉ. हेमंत द्विवेदी का कहना है डिलीवरी अस्पताल आने के पहले ही ऑटो में हो गई थी। जांच के बाद पता चला कि प्रसूता जांच कराने के लिए मृत बच्चे को अस्पताल लेकर आई थी। प्रसूता छुट्टी लेकर घर जा चुकी है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने शनिवार सुबह बैरिकेडिंग लगाया है।

प्रत्यक्षदर्शी- ऑटो में ही महिला जोर से चीखी
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात 3 बजे प्रसूता अपने साथ एक अन्य महिला को लेकर अस्पताल पहुंची थी। यहां पर मुख्य दरवाजे के बाहर ऑटो को झटका लगने से महिला दर्द से कराह उठी और अचानक लगे झटके से ऑटो में ही प्रसूति हो गई। साथ में मौजूद महिला ने बच्चे को संभाला और तुरंत अस्पताल में पहुंची। यहां जब जांच की गई तो शिशु मृत पाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें