पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:डेयरी पर भाई से विवाद हुआ तो जांघ में चाकू मारकर कर दी लोडिंग चालक की हत्या

इंदौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चार साल पहले दोस्त की हत्या के मामले में बरी हुए लोडिंग रिक्शा चालक का खंडवा नाका स्थित दूध की दुकान पर एक युवक से विवाद हो गया। युवक वहां से चला गया। लोडिंग रिक्शा चालक उसके पीछे-पीछे 600 मीटर तक गया। वहां युवक ने उसे पीछे आता देख अपने भाई को जानकारी दी। भाई ने रिक्शा चालक की जांघ में चाकू मार दिया। इस हमले में उसकी मौत हो गई। सीएसपी के अनुसार घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित खंडवा रोड भावना नगर की है।

मूल रूप से देवास में रहने वाले राहुल उर्फ गोलू पिता दिलीप की शुक्रवार रात में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने भावना नगर में रहने वाले चाकूबाज सागर को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों ने बताया कि सागर का छोटा भाई सचिन दूध लेने गया था। वहां राहुल का किसी बात पर उससे विवाद हो गया। दोनों एक दूसरे को पहले कभी जानते नहीं थे। सचिन लौटने लगा तो राहुल भी उसके पीछे आया। वहां दुर्गा माता का पंडाल बन रहा था, जहां कई लोग थे।

सचिन ने राहुल को पीछे आता देख अपने भाई सागर को बताया। सागर ने मौके पर आकर राहुल से विवाद किया। इसी बीच उसने राहुल की जांघ में चाकू घोंप दिया। हमला करने के बाद सभी भाग गए। जांघ में नस कटने से सागर की हालत बिगड़ गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें