पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गवाह को धमकाने के लिए चलाई गोली:देर रात निगमकर्मी के घर चलाई गोली , पुलिस जांच में जुटी

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोली चलने के बाद  सीएसपी घटना स्थल पर पहुंचे - Dainik Bhaskar
गोली चलने के बाद सीएसपी घटना स्थल पर पहुंचे

देर रात 2 बजे एरोड्इरम थाना क्षेत्र में उस समय दहशत का माहौल हो गया जब कुछ अज्ञता बदमाशो ने एक घर पर फायरिंग कर दी घटना की जानकरी लगते ही अला अधिकारी मोके पर पहुंचे लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

सीएसपी जयन्त राठौर के मुताबिक यह घटना सृष्टि पैलेस में जितेंद्र चौहान के घर की है । बताया जाता है कि कर्मचारी ने किसी आपराधिक मामले में गवाही दी थी। और उस घटना के आरोपित अभी जेल में हैं लेकिन दो दिन पहले कर्मचारी को गवाह नहीं देने की धमकी दी थी। सोमवार की रात को घटना को अंजाम दे दिया गया। बदमाशों की गोली कर्मचारी के घर की खिड़की तोड़कर अंदर चली गई। घटना के समय उस स्थान पर घर का कोई सदस्य नहीं था अन्यथा बड़ी घटना हो जाती है। खास बात यह है कि जिन लोगों ने घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल से गोली का खोल जब्त कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एरोड्रम थाना क्षेत्र में नगर निगम कर्मचारी के घर में गोली चलने की घटना हुई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन गोली चलने की आवाज सुनकर क्षेत्र में लोग दहशत में आ गए हैं।

एरोड्रम थाना क्षेत्र में देर रात गोली चलने की घटना सामने आई है। गोली निगमकर्मी के घर पर चलाई गई थी, जो खिड़की में लगी है। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है । घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बांगड़दा रोड स्थित सृष्टि पैलेस की है। यहां रहने वाले निगमकर्मी जितेंद्र चौहान के घर पर रात 2 बजे के करीब अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाई जो दूसरी मंजिल पर लगी खिड़की में लगी। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए, जिसकी जानकारी जितेंद्र ने पुलिस को दी। इसके बाद तुरंत सीएसपी जयन्त राठौर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। बताया जा रहा है कि जितेंद्र चौहान एक जानलेवा हमले के मामले में गवाह है जिसे गवाही नहीं देने के लिए पिछले दिनों धमकी भी मिली थी। इस वारदात को उसी घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें