इंदौर अभिभाषक संघ के चुनाव परिणाम घोषित:चुनाव परिणाम के बाद जिला कोर्ट में जश्न का माहौल,सभी पदों के प्रत्याशियों के नाम आए सामने

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीत का जश्न - Dainik Bhaskar
जीत का जश्न

इंदौर अभिभाषक संघ चुनाव मंगलवार देर रात संपन्न हुए। चुनाव के देर रात तक परिणाम भी घोषित हो गए । मतदान सुबह 11 बजे से शाम चार बजे हुआ। निर्वाचन अधिकारी विवेक कुमार बाफना के अनुसार कुल 2342 सदस्यों ने अपने मत का प्रयोग किया है। छह पदों के लिए इस बार 17 प्रत्याशियों के कड़े मुकाबले के बीच देर रात सभी पदों के जीते गए प्रत्याशियों की घोषणा हुई।​​​​​​ जिसमे अध्यक्ष पद पर दिनेश पांडे,सचिव पद पर कपिल बिरथरे,उपाध्यक्ष पद पर जितेंद्र निम,सह सचिव पद पर हरीश बंदावड़े,व कोषाध्यक्ष पद पर पुरुषोत्तम सोमानी विजय घोषित हुए।

देर रात तक जिला कोर्ट में परिणाम तक गहमागहमी बनी रही
देर रात तक जिला कोर्ट में परिणाम तक गहमागहमी बनी रही

यह पहला मौका है जब जिला न्यायालय के चुनाव में मेटल डिटेक्टर लगाए जा रहे हैं। मतदान से पहले वकीलों को इसमें से गुजरना पड़ेगा। इस साल चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सह सचिव पद के लिए चार-चार प्रत्याशी मैदान में हैं जबकि सचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए तीन-तीन प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे थे । कार्यकारिणी सदस्य के छह पदों के लिए इस बार 17 प्रत्याशियों में मुकाबला था। इनमें से तीन महिलाएं थी हैं। राज्य अधिवक्ता परिषद ने 3385 सदस्यों की फोटोयुक्त मतदाता सूची जारी की थी ।

कौन किस पद के लिए था दावेदार

अध्यक्ष - सौरभ मिश्रा, गोपाल कचोलिया, दिनेश हार्डिया, दिनेश पांडे

सचिव - श्रीराम भदौरिया, रमाकांत शर्मा, कपिल बिरथरे

उपाध्यक्ष - जितेंद्र निम, गोपाल शर्मा, मनोहर सिंह पंडितिया, चक्रेश कुमार जैन

सह सचिव - मोना अग्निहोत्री, हेमंत यादव, जितेंद्र यादव, हरीश बंदावड़े,

कोषाध्यक्ष - पुरुषोत्तम सोमानी, पिंकी सुनहरे, रोशन कश्यप

खबरें और भी हैं...