• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • By Tampering With The Software Of The Automatic Lock, The Assistant Professor's Car Parked Outside The House Was Stolen.

चोरी का केस दर्ज:ऑटोमैटिक लॉक के सॉफ्टवेयर में छेड़छाड़ कर घर के बाहर खड़ी असिस्टेंट प्रोफेसर की कार चुरा ले गए

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

असिस्टेंट प्रोफेसर के घर के बाहर खड़ी कार रात में चोरी हो गई। प्रोफेसर का कहना है कि उनकी कार में ऑटोमैटिक लॉक था, फिर भी बदमाश सॉफ्टवेयर में छेड़छाड़ कर कार चुरा ले गए। वे एक अन्य कार से आए थे, जो कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में फुटेज में दिखे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। कनाड़िया पुलिस ने एक्रोपॉलिस कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर रमा गुप्ता निवासी, गोकुल नगर की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है।

कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में दिखे बदमाश, कार से आए थे चोरी करने

गुप्ता ने बताया उनके घर के बाहर कार खड़ी थी, जिसमें ऑटोमैटिक लॉक था। 11 अक्टूबर की रात बदमाश एक कार से आए और आधा घंटा कॉलोनी में रहे। इस दौरान सॉफ्टवेयर में छेड़छाड़ कर कार चुराकर ले गए। सीसीटीवी में कार नजर आई।

अलमारी का ताला तोड़कर 2500 रुपए ले गया

भंवरकुआं थाना क्षेत्र स्थित देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के एक डिपार्टमेंट के दफ्तर में अलमारी का ताला तोड़कर चोरी हो गई। फरियादी गोपाल जोशी ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात बदमाश अलमारी से 2500 रुपए और दस्तावेज चुराकर ले गया। वहीं द्वारकापुरी के ऋषि विहार कॉलोनी में रहने वाले प्रवीण राय के घर चोरी हुई । प्रवीण ने पुलिस को बताया उनके घर में घुसकर दीपक व अभिषेक ने डिस्क ट्रांसमीटर सहित 35 हजार का माल चुरा लिया।

पीपल्याहाना पर मोबाइल लूटा- तिलक नगर पुलिस ने नितिन रायसने निवासी पंचशील कॉलोनी मूसाखेड़ी की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। पीडित ने बताया कि पीपल्याहाना चौराहे पर किसी ने उसका मोबाइल चुरा लिया।

खबरें और भी हैं...