पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:इंदाैर में सर्विस रोड पर पेड़ से लटके मिले युवक-युवती, लड़की ने अपने दुपट्‌टे से तो लड़के ने गमछे से बनाया फंदा

इंदौरएक महीने पहले
दोनों ने अलग-अलग फंदे पर लटककर जान दी।
  • बाणगंगा थाना क्षेत्र के लवकुश चौराहा के पास सर्विस रोड पर लटके हुए थे दोनों

पिछले 24 घंटे से घर से गायब युवक-युवती गुरुवार सुबह एक पेड़ पर लटके मिले। निगमकर्मी जब सफाई करने पहुंचे तो लवकुश चौराहे के सर्विस रोड पर युवक गमछे से। वहीं, युवती अपने दुपट्‌टे से लटकी मिली। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का होना पाया गया है।

बाणगंगा पुलिस के अनुसार सुबह निगम के सफाईकर्मियों ने लवकुश चौराहा के पास सर्विस रोड पर एक युवक-युवती के फंदे से लटके होने की सूचना दी थी। इस पर टीम मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा। युवक के पास से एक पैनकार्ड मिला है, जिसमें उसका नाम दिलीप पवार लिखा हुआ था।

जांच में पता चला कि दोनों मृतक निपानिया क्षेत्र के रहने वाले थे। बुधवार दोपहर से दाेनों घर से लापता थे। इसकी सूचना परिजनों ने लसुड़िया थाने पर भी दी थी। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि 21 वर्षीय दिलीप मूलत: खरगोन जिले के जमुनिया गांव का रहने वाला था। वह यहां परिवार के साथ रहकर मिस्त्री का काम करता था। वहीं, लड़की मूलत: बागली जिला देवास की रहने वाली थी।

जीजा रतन ने बताया कि दिलीप बुधवार सुबह काम पर गया था। दोपहर में ठेकेदार से बात हुई तो उसने कहा कि वह 2 बजे किसी दोस्त का रूम शिफ्ट करना है, कहकर चला गया। हम उसे तलाश ही रहे थे कि लड़की के परिजन आ गए और बोले की हमारी बेटी लापता है। विवाद करते हुए वे दिलीप के बड़े भाई को पकड़कर ले गए। डायल - 100 को कॉल करने पर उन्होंने उसे छुड़वाया। रातभर खोजने के बाद सुबह उनकी मौत की सूचना मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें