पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दैनिक भास्कर मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो आज से:‘सबसे सस्ते 3 दिन’ में एक ही छत के नीचे प्रॉपर्टी के ढेरों विकल्प

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्कर का मेगा प्रॉपर्टी एक्सपो शुक्रवार से शुरू होगा। यह एक्सपो एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां शहर के प्रतिष्ठित बिल्डर्स एक ही छत के नीचे ग्राहकों को अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे। ऑन स्पॉट प्रॉपर्टी खरीदने वाले ग्राहकों को कई शानदार ऑफर्स का फायदा मिलेगा। एक्सपो में शहर के हर क्षेत्र में मौजूद प्लॉट्स, फ्लेट्स, बंगलो, अपार्टमेंट्स, पेंट हाउस, कमर्शियल शॉप्स, ऑफिस स्पेस, इंड्रस्ट्रियल प्लॉट्स के साथ ही सभी तरह की प्रॉपर्टी उपलब्ध रहेगी। इसके तहत इंदौर में प्रॉपर्टी के ‘सबसे सस्ते तीन दिन’ की शुरुआत होने जा रही है। एक्सपो 24 जनवरी तक अभय प्रशाल, रेस कोर्स रोड पर सुबह 11 से रात 8 बजे तक लगेगा।

एक्सपो में ये प्रोजेक्ट्स शामिल हो रहे हैं
एक्सपो में शामिल हुए सभी प्रोजेक्ट्स अपने साल भर के सबसे बड़े और सबसे बेहतरीन ऑफर्स प्रस्तुत कर रहे हैं। एक्सपो के मुख्य प्रायोजक ओमेक्स ग्रुप और सार्थक सिंगापुर ग्रुप एवं सह-प्रायोजक रुचि ग्रुप, एम झवेरी ग्रुप और आरबीडी ग्रुप हैं। एक्सपो में डीबी प्राइड, ट्रेजर ग्रुप, परम विहार, क्लिफ्टन कॉर्पोरेट, बीटा इंडस्ट्रियल पार्क, सार्थक एस्टेट डेवलपर्स, सुनील अग्रवाल एंड एसोसिएट्स, आइडियल पैरामाउंट सिटी, वेदा होम्स, सिग्नेचर हाइट्स, निर्वाणा विहार, निसर्ग वैली होम्स, रुद्राक्ष ग्रुप, माय सिटी हाउसिंग प्रोजेक्ट्स, डीबीआर ग्रुप, नगर पालिक निगम वर्ल्ड इंफ्रा प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। हाउसिंग लोन संबंधित जानकारी के लिए हमारे बैंकिंग पार्टनर्स एसबीआई और बैंक ऑफ इंडिया के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे।

प्रॉपर्टी खरीदने के लिए बेहतर समय
यदि आप शहर की मनपसंद लोकेशंस में अपनी पसंदीदा प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो भास्कर का यह एक्सपो आपके लिए हर तरह से फायदेमंद रहेगा। इस दौरान आप एक्सपो के लाभ के साथ ही सरकार द्वारा मिल रहे फायदों का लाभ भी ले सकते हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत घर निर्माण के लिए 2.67 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाती है। इस योजना का लाभ 31 मार्च 2021 तक ही लिया जा सकता है। एक्सपो के दौरान इसका लाभ भी मिलेगा। वर्तमान में सभी प्रमुख बैंकों द्वारा न्यूनतम ब्याज पर होम लोन दिया जा रहा है।

एक्सपो में ये होंगे बड़े फायदे

  • एक्सपो में आने वाले हर विजिटर को निश्चित उपहार
  • एक ही छत के नीचे प्रॉपर्टी के ढेरों विकल्प
  • दैनिक भास्कर की ओर से 1 लाख तक का अतिरिक्त डिस्काउंट कूपन
  • हर प्रॉपर्टी पर गारंटेड

बेस्ट डील

  • साइट विजिट की सुविधा
  • एक्सपो में होम लोन संबंधित जानकारी की सुविधा भी
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें