अपराध / नाबालिग को अगवा करने वाला बदमाश जेल से छूटकर फिर अपहरण करने पहुंचा, बच्ची का चाचा दौड़ा तो लात मारकर भागा

प्रातीकात्मक फोटो। प्रातीकात्मक फोटो।
X
प्रातीकात्मक फोटो।प्रातीकात्मक फोटो।

  • तेजाजी नगर पुलिस ने तिल्लौर क्षेत्र के बामन ठीकरी में रहने वाले बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 05:28 PM IST

इंदौर. तेजाजी नगर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक के घर एक बाइक सवार बदमाश वारदात के लिए घुसा। जब लोगों ने देखा तो बदमाश ने दौड़ लगाई। फिर पीड़ित को लात मारकर खेत में छिपाकर खड़ी अपनी बाइक लेकर भाग गया। परिजन को शंका है कि बदमाश उनकी बेटी को फिर से अगवा करने आया था। 

तेजाजी नगर पुलिस ने एक पीड़ित की शिकायत पर तिल्लौर क्षेत्र के बामन ठीकरी में रहने वाले बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित ने बाताया कि जिस दिन प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने लॉक डाउन की घोषणा की थी, उस रात 12 बजे पूरा मोहल्ला सो चुका था। 12.35 बजे उन्हें आहट हुई कि कोई बदमाश छत पर पहुंचा है। वह दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा है। इस पर परिवार के लोग ऊपर पहुंचे। तभी लोगों को आता देख पीले रंग की टी शर्ट पहने बदमाश ने दौड़ लगा दी। उसके पीछे फरियादी भी दौड़ा। बदमाश एएक खेत की तरफ भागा। वहा खड़ी बाइक पर बैठा। उसने बाइक स्टार्ट की तभी फरियादी ने उसकी बाइक को खींचा। इस पर बदमाश ने फरियादी को लात मारकर गिरा दिया। फिर तेजी से बाइक लेकर भाग गया।

फरियादी का कहना है कि उसने भागते वक्त बाइक का नंबर देख लिया, जिसके आधार पर उसकी पहचान बामन ठीकरी गांव के रूप में हो रही है। फरियादी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही आरोपी (जिसके नंबर से बाइक सर्च हुई है) उसकी नाबालिग भतीजी को अगुआ कर ले गया था। जब वह पकड़ाया तो नाबालिग ने उसके खिलाफ बयान दिया और उसे थाने पर पीटा भी था। तब आरोपी ने नाबालिग को देख लेने की धमकी दी थी। अब वह आरोपी जेल से जमानत पर रिहा होकर आ चुका है। इसलिए आशंका है कि वही आरोपी पहुंचा है। उसने नाबालिग को अगुआ करने की साजिश रची है। यदि किसी की नींद नही खुलती तो वह नाबालिग के घऱ में घुस सकता था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना