पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंदौर:4 माह के बच्चे के अपहरण का मामला, माता-पिता के पास सो रहा था बच्चा, मां बार-बार बदल रही बयान

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी अनुसार बच्चे की मां ने दूसरी शादी की है, पति से बच्चे को लेकर उसका विवाद भी होता है।
  • बाणगंगा क्षेत्र में बुधवार रात 2.30 बजे के करीब चार माह का बच्चा लापता हो गया था
  • पुलिस ने बच्चे की तस्वीर भेजकर आसपास के जिले के थानों को भी अलर्ट किया

बाणगंगा क्षेत्र में बुधवार रात 2.30 बजे के करीब माता-पिता के बीच सो रहे चार माह के बच्चे को कोई उठा ले गया। मामले में पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि बच्चे के गायब होने में पुलिस को उसकी मां पर ही शंका है, क्योंकि वह बार-बार बयान बदल रही है।   एएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि बच्चे का नाम दीपू है। माता-पिता मजदूरी करते हैं। दोनों ने बताया कि रात में वे लोग चाल में सो रहे थे। बच्चा भी बीच में सो रहा था। इस बीच मां की जब नींद खुली तो बच्चा नहीं था। इस पर उसने शोर मचाया। देर रात थाने की चार टीमें उसकी तलाश में लगाई गईं, लेकिन कहीं पता नहीं चला।

एएसपी ने बताया कि घटना के बाद इलाके के कई लोगों से पूछताछ की गई। कुछ रहवासियों ने बताया कि इलाके में एक व्यक्ति बच्चों को आए दिन चॉकलेट बांटता है। जो बच्चा गायब हुआ है, उसे एक बिजली सुधारने वाला भी खिलाया करता था। बच्चे की तस्वीर लेकर आसपास के जिले के थानों को भी अलर्ट किया गया है। पुलिस दो संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस को इस मामले में बच्चे की मां पर शंका है। बताया जाता है कि वह बार - बार अपने बयान बदल रही है। उसने यह दूसरी शादी की थी। इसके पांच माह बाद ही बच्चे का जन्म हुआ था। वहीं दंपति के बीच इसे लेकर विवाद की बात भी सामने आई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें