5 पत्नियों वाले TI ने करवाई थी खुद की नसबंदी:इंदौर में मुस्लिम बीवी बोली- वो मुझसे बच्चा चाहते थे, दूसरी पत्नी के दोनों बच्चे किसी और से थे

इंदौर5 महीने पहलेलेखक: हेमंत नागले

इंदौर TI सुसाइड केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। TI हाकम सिंह पवार की तीसरी पत्नी रेशमा शेख ने उनके नसबंदी कराने की बात कही है। इसके बावजूद TI रेशमा से बच्चे चाहते थे। बता दें, भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ TI हाकम सिंह ने 24 जून को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारी थी। इससे पहले महिला ASI रंजना खाण्डे को गोली मारी थी। पूरा मामला जानने के लिए यहां क्लिक करें

सीहोर वाली पत्नी के बच्चे दूसरे आदमी से हैं: रेशमा

खुद को हाकम सिंह पवार की तीसरी पत्नी बताने वाली रेशमा शेख ने मंगलवार को अपने बयान छोटी ग्वालटोली में दर्ज करवाए। उसने बताया कि TI ने अपनी नसबंदी करवा रखी थी। वहीं सीहोर की रहने वाली दूसरी पत्नी के दो बच्चों की बात सामने आई थी। वो महिला के पहले पति के थे। इस कारण टीआई ने सरस्वती को छोड़ दिया था। रेशमा गौतमपुरा (इंदौर) की चम्बल कॉलोनी में रहती थी। अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए वो बनेडिया गांव के एक स्कूल में टीचर थी।

टीआई हाकम सिंह ने अपने मोबाइल से किया था रेशमा को चेक का फोटो मैसेज।
टीआई हाकम सिंह ने अपने मोबाइल से किया था रेशमा को चेक का फोटो मैसेज।

गोलीकांड के एक दिन पहले हुआ था लोन पास

हाकम सिंह से शादी के बाद वो इंदौर में ही रह रही थी। TI तीन दिन की छुट्टी लेकर भोपाल से इंदौर पहुंचे थे। वो रोजाना बैंक के कर्मचारियों से लोन के डीडी के लिए बात कर रहे थे। DLF के समीप एक मकान खरीदने की तैयारी में थे। कई सालों से हाकम सिंह रेशमा को एक स्थायी घर दिलवाना चाहते थे। गोलीकांड के एक दिन पहले ही 23,84,026 रुपए का लोन मंजूर हो गया था। टाउनशिप में दोनों के नाम का एग्रीमेंट में भी बन चुका था। बैंक का लोन का चेक बनने के बाद ही हाकम सिंह ने रेशमा को वॉट्सऐप किया था।

रेशमा ने पुलिस को बताया कि RTGS से वो हाकम सिंह के खाते में 5 लाख ट्रांसफर करवा रही थी। जैसे ही घटना की जानकारी लगी उसने ट्रांजेक्शन स्टॉप करवा दिया। कुछ अन्य बैंक ट्रांजेक्शन की बात रेशमा ने पुलिस को बताई है।

इंदौर TI सुसाइड केस...मुस्लिम बीवी की जुबानी TI की कहानी:मेरे हाथ का बना नॉनवेज उन्हें बहुत पसंद था, शादी कर नाम रेशमा से जागृति कर दिया

गोलीकांड के एक दिन पहले ही लोन मंजूर हो गया था।
गोलीकांड के एक दिन पहले ही लोन मंजूर हो गया था।

TI ने रंजना के भाई के नाम खरीदी क्रेटा कार!

रेशमा ने बताया कि जिस क्रेटा गाड़ी को लेकर रंजना TI पर दबाव बना रही थी, वो रंजना के भाई की है, लेकिन वो कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल ने 2017 में पत्नी सीमा के नाम पर खरीदकर दी थी। बताया जा रहा है कि TI ने रंजना के भाई कमलेश खाण्डे के नाम पर ये गाड़ी खरीदी थी।

इंदौर TI सुसाइड केस में 5वीं बीवी...

TI रेशमा को घर दिलाना चाहते थे। DLF में मकान का एग्रीमेंट भी हो गया था।
TI रेशमा को घर दिलाना चाहते थे। DLF में मकान का एग्रीमेंट भी हो गया था।

रंजना को नहीं पता उसका मोबाइल कहां है

गोलीकांड के बाद घायल ASI रंजना खाण्डे से बयान लेने पुलिस पहुंची तो उसने एक आवेदन लिखकर दे दिया कि मुझे नहीं मालूम मेरा मोबाइल कहां है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी रंजना के मोबाइल की तलाश कर रहे हैं। उसका मोबाइल कई राज उगल सकता है।

खबरें और भी हैं...

इंदौर TI सुसाइड केस में पत्नी समेत 3 नए किरदार

TI की गोली से घायल ASI लग्जरी लाइफ की शौकीन...