पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Collector Bowled MLA Mahendra Hardia On The Last Ball Of The First Over, The Match Was Drawn

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक V/S प्रशासन!:इंदाैर में नाला क्रिकेट लीग में कलेक्टर की बॉल पर विधायक बोल्ड, दोनों टीमों ने बनाए 5 ओवरों में बनाए 55-55 रन, मैच ड्राॅ

इंदौर22 दिन पहले
नाला क्रिकेट लीग के दौरान विधायक और प्रशासन के बीच क्रिकेट मैच खेला गया।
  • प्रशासन की टीम ने टॉस जीतर फील्डिंग करने का निर्णय लिया
  • स्वच्छता का संदेश देने किया गया मैच

शहर में रविवार सुबह नाला क्रिकेट खेला गया। इसमें जनप्रतिनिधियों के साथ ही अफसरों ने हाथ आजमाए। कलेक्टर मनीष सिंह ने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर विधायक महेंद्र हार्डिया को बोल्ड कर दिया। मैच ड्राॅ रहा।

जोन 18 में आजादनगर नाले के कैलाश चौधरी पार्क कॉलोनी में नाला सूखने के बाद यहां रविवार को प्रदेश के पहले नाला क्रिकेट मैच हुआ। सुबह 9 बजे से विधायक महेंद्र हार्डिया की टीम और वाणिज्यिक आयुक्त राघवेन्द्र सिंह, संभागायुक्त व निगम प्रशासक डाॅ. पवनकुमार शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, आईजी हरिनारायणाचारी मिश्र, अपर आयुक्त एस. कृष्ण चैतन्य, संदीप सोनी की टीम के बीच मैच खेला गया।

कलेक्टर, नगर निगम कमिश्नर, इंदौर आईजी सभी क्रिकेट मैदान पर लाइनअप करते हुए।
कलेक्टर, नगर निगम कमिश्नर, इंदौर आईजी सभी क्रिकेट मैदान पर लाइनअप करते हुए।

इंदौर में अभी तक गलियों में, छतों पर और होलकर स्टेडियम जैसे अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम में मैच होते आए हैं। आज पहली बार इंदौर में नाले में मैच खेला गया। इंदौर के कैलाश चौधरी पार्क काॅलोनी स्थित सूखे नाले में क्रिकेट मैच शुरू हुआ। विधायक एकादश और प्रशासन एकादश के बीच मैच हुआ। प्रशासन की टीम ने मैच शुरू होने से पहले टॉस जीता और फील्डिंग करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने आई विधायक एकादश टीम की तरफ से सांसद शंकर लालवानी और विधायक महेंद्र हार्डिया ओपनिंग के लिए मैदान में उतरे। विधायक एकादश को नाला पैंथर और प्रशासन की टीम को नाला वॉरियर नाम दिया गया है।

कलेक्टर मनीष सिंह ने लगाए चौके।
कलेक्टर मनीष सिंह ने लगाए चौके।

कलेक्टर ने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर विधायक महेंद्र हार्डिया को बोल्ड किया। इसके पहले विधायक का कैच संभागायुक्त पवन शर्मा के हाथों से छूटा। दो ओवरों में विधायक एकादश ने 24 रन बनाए। मैच के दौरान आइजी हरिनारायणाचारी मिश्र भी पहुंचे। रणजी खिलाड़ी रहे जिला पंचायत के सीईओ हिमांशु चंद्र ने भी गेंदबाजी की। विधायक एकादश ने पांच ओवरों में 55 रन बनाते हुए प्रशासन एकादश को 56 रनों का लक्ष्य दिया। प्रशासन एकादश की टीम ने भी 55 रन बनाए और अंत में यह मैच ड्रॉ हो गया।

विदित हो कि इस नाले पर गंदगी पसरी पड़ी रहती थी और नगर निगम ने जनसहयोग से यहां सफाई कर नाले की टेपिंग की है। पहले यहां बदबू आती थी और गंदगी भरी पड़ी रहती थी, लेकिन अब स्वच्छता रहती है। स्वच्छता का संदेश देने के लिए जनप्रतिनिधियों और अफसरों के बीच यहां क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें