• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Congress Leader Satyanarayana Patel Dontes Rs 1 Lakh rupees for Coronavirus Disease (COVID 19) outbreak situation

कोरोना / कांग्रेस नेता पटेल काेराेना से लड़ने के लिए प्रशासन काे देंगे एक लाख रुपए, आइसोलेशन के लिए 10 एकड़ में फैले स्कूल का कैंपस भी देने को तैयार

कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल। कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल।
X
कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल।कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल।

  • रतलाम से भाजपा के विधायक चेतन कश्यप ने भी गरीबों और मजबूरों की मदद के लिए 21 लाख रुपए दिए
  • रतलाम स्थित श्री चिंताहरण गणपति मंदिर ट्रस्ट ने जिला प्रशासन को 1 लाख 11 हजार रुपए दिए

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 03:47 PM IST

इंदाैर. काेराेना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कांग्रेस नेता सत्यनारायण पटेल मदद को आगे आए हैं। उन्होंने काेराेना से लड़ने के लिए प्रशासन काे एक लाख रुपए देने की बात कही है। इसके अलावा आइसोलेशन के लिए 10 एकड़ में फैले अपने स्कूल के कैंपस को भी देने को तैयार हैं। जिससे  बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं लोगों को मिल पाएं। वहीं, रतलाम के भाजपा विधायक चेतन कश्यप ने भी गरीबों की मदद के लिए 21 लाख रुपए दिए हैं। इसके अलावा श्री चिंताहरण गणपति मंदिर ट्रस्ट ने जिला प्रशासन को 1 लाख 11 हजार रुपए दिए हैं।

पटेल ने वीडियाे जारी कर कहा कि देश में बढ़ते कोरोना संकट से निपटने के लिए पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल हमारे परिवार की ओर से एक लाख रुपए आर्थिक सहायता इंदौर प्रशासन को देंगे। इसके अलावा पीड़ितों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हो सके, इसलिए आइसोलेशन वार्ड के लिए ग्राम हिंगोनिया, बायपास के समीप 10 एकड़ में फैले विद्यासागर कॉलेज कैंपस को भी जिला प्रशासन को देने को तैयार हैं। इसके अलावा उन्हें देशवासियों ने आगे आकर मदद की अपील की है।  

विधायक ने दी 21 लाख रुपए की मदद
रतलाम से भाजपा विधायक चेतन्य काश्यप ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद और निर्धनों तक भोजन सामग्री पहुंचाने के लिए चेतन काश्यप फाउंडेशन से 21 लाख रुपए की मदद दी है। इतना ही नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती पालन करते हुए उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से मिलने के बजाए घर से ही लॉकडाउन की व्यवस्थाओं का अपडेट लिया। साथ ही इस दौरान घर-घर किराना सामान पहुंचाने की व्यवस्था भी बनाई। इसके लिए उन्होंने मनोहर पोरवाल, मनोज झालानी, रवि अग्रवाल और जगदीश मंत्री की टीम बनाई थी। इन्होंने दिनभर में पूरे शहर को कवर करते हुए 15 किराना दुकानदारों की सूची मोबाइल नंबर सहित बनाकर प्रशासनिक को दे दी है। आगे की व्यवस्था प्रशासन बना रहा है। ये दुकानदार सुबह 9 से 4 बजे तक फोन पर मिले ऑर्डर के मुताबिक किराना सामान घर तक पहुंचाएंगे।

चिंताहरण गणपति मंदिर ट्रस्ट ने 1 लाख 11 हजार रुपए दिए 
वंचित वर्ग को भोजन देने की व्यवस्था चलती रहे इसलिए श्री चिंताहरण गणपति मंदिर ट्रस्ट ने जिला प्रशासन को 1 लाख 11 हजार रुपए दिए हैं। अध्यक्ष जनक नागल ने बताया प्रशासन को भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के नाम का चेक दिया है। भोजन के लिए प्रशासन को रुपया उपलब्ध करवाने के साथ ही पुलिसवालों को चाय पिलाने और पुलिस के साथ गरीबों को सैनिटाइजर देने का काम भी समाजसेवी कर करे हैं। श्री नित्य चिंताहरण गणपति मंदिर ट्रस्ट समिति सदस्यों ने जिपं सीईओ संदीप केरकेट्‌टा को 1 लाख 11 हजार रुपए का चेक दिया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना