लड़की को लात-घूंसों और बेल्ट से पीटा,VIDEO:इंदौर में बीच चौराहे पर टूट पड़ी चार लड़कियां

इंदौर3 महीने पहले

मिनी मुंबई यानी इंदौर नाइट बाजार कल्चर की ओर बढ़ रहा है। लेकिन इसके डार्क इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

इंदौर में चार लड़कियों ने मिलकर बीच चौराहे पर एक लड़की की जमकर पिटाई कर दी। उसे लात-घूंसों से पीटा, बेल्ट से मारा। इतना ही नहीं उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। इस दौरान सड़क पर भीड़ जमा हो गई। लोग तमाशा देखते रहे, वीडियो बनाए, लेकिन किसी ने लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत MIG थाने में की। पुलिस अब मारपीट करने वाली लड़कियों की तलाश रही है।

बताया जा रहा है कि मारपीट की ये घटना शुक्रवार रात LIG चौराहे के पास की है। इसका वीडियो सोमवार को सामने आया। TI अजय वर्मा के मुताबिक शुक्रवार रात आरजे कचौरी के सामने प्रिया वर्मा निवासी नेहरू नगर यहां चाय पीने आई थी। एक-दूसरे को घूरने की बात पर उसका सामने खड़ी लड़कियों से विवाद हो गया। जो पहले बहस और फिर देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया।

लड़की को सड़क पर पटका, बाल खींचे और लात-घूंसे बरसाए
वीडियो में दिख रहा है कि चार लड़कियों ने प्रिया वर्मा नाम की लड़की को सड़क पर पटक दिया। फिर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। उसके बाल खींचे। चांटे मारे। एक लड़की ने तो बेल्ट से लड़की की पिटाई की। वहीं एक लड़की उसका फोन तोड़ते नजर आ रही है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि जब चारों लड़कियां मिलकर लड़की को पीट रही थी, तब आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग तमाशबीन बने रहे। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। लेकिन कोई भी पिट रही लड़की को बचाने नहीं आया।

चारों लड़कियों ने दूसरी लड़की को घेरकर पीटा। उसके बाल खींचे और जमकर लात-घूंसे मारे। इस दौरान वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे। किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।
चारों लड़कियों ने दूसरी लड़की को घेरकर पीटा। उसके बाल खींचे और जमकर लात-घूंसे मारे। इस दौरान वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे। किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।

आरोपी लड़कियां महू और आसपास की
रात में सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम यहां पहुंची। तब तक मारपीट करने वाली सभी लड़कियां मौके से भाग चुकी थीं। आरोपी सभी लड़कियां महू और आसपास के इलाके की बताई जा रही हैं। शुक्रवार रात को ही पुलिस ने आरोपी लड़कियों के खिलाफ मारपीट समेत मोबाइल तोड़ने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। अधिकारियों के मुताबिक अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आरोपी लड़कियों की तलाश में जुटी हैं।

पीड़ित लड़की बोली-मेरे सिर पर पत्थर मारा
शिकायतकर्ता युवती ने पुलिस को बताया कि वह धेनू मार्केट में नौकरी करती है। घटना की रात वह भाई के साथ एलआईजी के नजदीक पहुंची थी। वहां खड़ी मेघा मालवीय, टीना सोनी, पूनम अहिरवार ने मुझे देखते ही बिना किसी बात के मारपीट शुरू कर दी। पूनम ने मेरा हाथ पकड़ा और टीना ने रॉड से मारा, पत्थर उठाकर मेरे सिर पर मार दिया, मेघा ने मेरे पेट पर लात-घूंसे मारे। इससे मेरे सिर, गले, पेट व गाल पर चोट आई। तीनों ने मुझे कहा तुझे जान से मार देंगे।

इस खबर पर पोल में भाग लेकर अपनी राय दे सकते हैं -

ये भी पढ़ें...

मुरैना में छात्राओं में चले लात-घूंसे, VIDEO
मुरैना में एक कोचिंग सेंटर के बाहर 2 छात्राएं आपस में भिड़ गईं। एक छात्रा ने दूसरी के बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद 2 लड़कियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे लात-घूंसे मारे। एक लड़की ने गला पकड़कर दबा दिया। गुस्साई छात्राओं ने लड़की के बैग में पानी डाल दिया, जिससे उसके नोट्स भीग गए। छात्राओं की मारपीट का VIDEO एक ने बना लिया और वायरल कर दिया। VIDEO सामने आने पर पुलिस ने बताया अभी कोई शिकायत नहीं मिली पढ़ें पूरी खबर

डोमिनोज गर्ल को जमीन पर पटक कर पीटा, VIDEO

इंदौर के द्वारकापुरी में लेडी गैंग ने एक युवती की सड़क पर पटक-पटककर पिटाई कर दी। ये घटना शनिवार की है, जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद बाद पुलिस ने आरोपी लड़कियों पर केस दर्ज किया है। लड़कियों की गैंग की सरगना इलाके के बदमाशों के साथ घूमती है। आए दिन मारपीट करती रहती है। पढ़ें पूरी खबर

सड़क पर बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद चले लात-घूंसे:ग्वालियर में केक काटने के बाद आपस में भिड़े दोस्त

ग्वालियर में पहले सड़क पर केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। फिर बर्थडे बॉय के नशे में धुत दोस्त आपस में भिड़ गए। धक्का-मुक्की के बाद सड़क पर जमकर लात-घूंसे चले। एक युवक को तो इतनी जोर की पड़ी की, वह सड़क पर ही गिर गया। बर्थडे बॉय बीच-बचाव करता रहा, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। सोमवार को VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। VIDEO सिकंदर कंपू माधौगंज का निकला। पढ़ें पूरी खबर