लुकाछिपी-2 फिर कंट्रोवर्सी:इंदौर के तिलक नगर थाने पहुंचा लुकाछुपी-2 विवाद, मारपीट-तोड़फोड़ के आरोप

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर में हो रही सारा अली खान और विकी कौशल की फिल्म लुका-छुपी-2 की शूटिंग को लेकर एक और विवाद सामने आया है। नए मामले में इंदौर के तिलक नगर थाने में प्रोड्यूसर सहित तीन के खिलाफ मारपीट व तोड़फोड़ की शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि रहवासियों की सहमति के बगैर शूटिंग करवाई और आपराधिक तत्वों को जमा किया गया।

दरअसल फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के दौरान स्कीम-140 में कुछ दृश्य फिल्माए जा रहे थे। इससे यूनिक परीलेक बिल्डिंग के रहवासी नाराज हो गए। एक रहवासी ने फिल्म यूनिट से जुड़े सुनील पटेल पर तिलक नगर थाने में केस दर्ज करवा दिया। उस पर इमारत में भीड़ इकट्‌ठा कर तोड़फोड़ व मारपीट का आरोप लगाया है। रहवासियों ने लाइन प्रोड्यूसर हर्ष दवे सहित इकबाल खान, नितेश शर्मा की भी थाना में शिकायत की है।

26 जनवरी को शूटिंग का आखिरी दिन
महेश्वर में दो दिन की शूटिंग के बाद आज मांडू में फिल्म का गाना शूट किया जा रहा है। कल इंदौर की दो लोकेशन पर आखरी सीन शूट होना है। जिसके बाद फिल्म की पूरी यूनिट कलाकारों के साथ मुंबई रवाना हो जाएगी। इंदौर में 22 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग चल रही है। इंदौर के बाजारों और सड़कों पर शूटिंग के बाद मांडू, महेश्वर के अलावा उज्जैन में भी फिल्म शूटिंग की गई।

पहला मामला -
विक्की कौशल और सारा अली खान की इंदौर में हो रही शूटिंग उस समय चर्चा में आई थी जब विक्की कौशल और सारा अली खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में विक्की और सारा के अलग लुक को देखा गया था। वायरल वीडियो के चलते वह कानूनी पचड़े में भी फंस गए थे। एक शख्स ने उन पर उसकी गाड़ी का नंबर चुराने का इल्जाम लगा दिया था।

बाइक नम्बर को लेकर भी हुई थी कंट्रोवर्सी।
बाइक नम्बर को लेकर भी हुई थी कंट्रोवर्सी।

दूसरा मामला -
सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे। उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया था। इस बात को लेकर बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि कोरोना के कारण मंदिर समिति नंदी हॉल में किसी को प्रवेश नहीं दे रही है। नियम के विरुद्ध इन्हें क्यों प्रवेश दिया गया। जबकि गर्भगृह में भी भक्तों का प्रवेश बंद है।

महाकाल मंदिर में माँ अमृता के साथ पहुंची थी सारा
महाकाल मंदिर में माँ अमृता के साथ पहुंची थी सारा

तीसरा मामला -
शूटिंग के दौरान शहर के क्रिश्चियन कॉलेज में छात्रों ने हंगामा किया। क्रिश्चियन कॉलेज के कुछ छात्रों का आरोप था कि शूटिंग परीक्षा के समय पर रखी थी। इससे वहां शोरगुल हुआ और छात्रों को परीक्षा देने में परेशानी हुई। कॉलेज प्रशासन ने कहा कि शूटिंग दूसरी बिल्डिंग में हो रही थी। इस दौरान सारा अली खान और विक्की कौशल पूरी फिल्म यूनिट के साथ यहां मौजूद थे।

क्रिश्चियन कॉलेज में हुई थी शूटिंग, जिस पर छात्रों ने हंगामा किया था।
क्रिश्चियन कॉलेज में हुई थी शूटिंग, जिस पर छात्रों ने हंगामा किया था।

चौथा मामला -
निजी अस्पताल में भी कुछ ऐसी ही कण्ट्रोवर्सी का एक अस्पताल में भी की गई। गुमास्ता नगर के एक निजी अस्पताल में शूटिंग के दौरान मरीज के परिजनों को अस्पताल में प्रवेश के लिए घंटो इंतजार करने की खबर का वीडियो सामने आया। जिसमें एक व्यक्ति यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि उसे अस्पताल में जाने के लिए एक घंटे तक रोका गया।

अरिहंत अस्पताल में शूटिंग के दौरान मरीजों के परिजनों ने हंगामा किया।
अरिहंत अस्पताल में शूटिंग के दौरान मरीजों के परिजनों ने हंगामा किया।