पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रिश्तों की कच्ची डोर:बार-बार फोन करने पर विवाद पत्नी ने पति पर फेंका गर्म दूध

इंदौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • चेहरा, हाथ की उंगलियां और सीना झुलसा, पत्नी पर केस

विष्णुपुरी में एक प्रॉपर्टी कारोबारी पर उसकी पत्नी ने खौलता हुआ दूध फेंक दिया। इससे उसका चेहरा, हाथ की उंगलियां व सीना झुलस गया। पति का आरोप है पत्नी बाहर जाने पर शक करती व बार-बार फोन लगाती है। भंवरकुआं टीआई संतोष दुधी के अनुसार, प्रॉपर्टी कारोबारी श्याम वर्मा (38) ने बताया कि 21 मई की रात 10.30 बजे पत्नी रुचि से कहा- मैं बाहर जाता हूं तो मुझे बार-बार फोन मत किया करो। मुझ पर शंका क्यों करती हो? इस पर पत्नी ने कहा- तुम मेरी नहीं सुनोगे तो बार-बार फोन लगाऊंगी।

विरोध किया तो वह गुस्सा हो गई और किचन से खौलता हुआ दूध लाकर मेरे मुंह पर फेंक दिया। इससे मेरा चेहरा, हाथ व सीना झुलस गया। शोर सुनकर मां शिव देवी और भाई पवन आ गए। पत्नी ने धमकी दी कि आज तो तू बच गया। अब मेरे हिसाब से नहीं चला और फोन लगाने से मना किया तो जान से मार दूंगी। पुलिस ने पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया।
इधर... पत्नी मायके भेज देती थी पूरी कमाई तो पति ने लगा ली फांसी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

चांदमारी का भट्‌टा क्षेत्र में हत्या के केस में 12 साल की सजा काटकर छूटे सीताराम प्रजापत ने भी घर में फांसी लगा ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने पत्नी कंचन, उसके परिचित जादू सिंह और पिता पर पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

सीता राम ने लिखा है कि वह जो भी कमाता था, उसे पत्नी घर वालों को भेज देती थी। कुछ समय पहले उसने पत्नी को मंगलसूत्र दिलाया, लेकिन उसने उसे भी मायके वालों को दे दिया। उसके मायके वालों ने शादी के एवज में 70 हजार रुपए भी लिए थे। उसने रुपए और मंगलसूत्र अपने घरवालों को दिलाने की बात लिखी है।

सगाई टूटने से परेशान युवती ने जान दी - वहीं सगाई टूटने से परेशान एक युवती ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। घटना रामानंद नगर की है। युवती का नाम कल्याणी था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

25 लाख के लिए पत्नी को किया प्रताड़ित, केस दर्ज

25 लाख रुपए के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने वाले पति निखिल रघुवंशी, ससुर रमेश रघुवंशी और सास संध्या रघुवंशी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज हुआ है। फरियादी भूमिका रघुवंशी ने महिला थाना पुलिस को बताया कि उसकी 13 दिसंबर 2014 को शादी हुई थी।

पिता ने उन्हें पांच लाख रुपए दिए थे, लेकिन वे लोग कम दहेज को लेकर ताने मारते थे। बेटी होने के बाद वे लोग और प्रताड़ित करने लगे। बीमार होने पर इलाज भी नहीं कराते थे।

खबरें और भी हैं...