पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:ग्रीन जोन के बॉम्बे, मेदांता के आइसोलेशन वार्ड में होगा कोरोना के मरीजों का इलाज

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बॉम्बे अस्पताल, अपोलो राजश्री, ग्रेटर कैलाश, सीएचएल, मेदांता, एप्पल, यूनिक और सिनर्जी अस्पताल शामिल हैं

ग्रीन जोन के 8 अस्पतालों को प्रशासन ने आइसोलेशन वार्ड बनाकर कोविड मरीजों का उपचार करने को कहा है। इनमें बॉम्बे अस्पताल, अपोलो राजश्री, ग्रेटर कैलाश, सीएचएल, मेदांता, एप्पल, यूनिक और सिनर्जी अस्पताल शामिल हैं। इन अस्पतालों को 27 जून को भी निर्देश दिया था कि कोई कोरोना मरीज भर्ती हो तो इलाज करें, पर अस्पताल प्रबंधन इन्हें शिफ्ट करवा रहा था। शिकायतें आने के बाद कलेक्टर मनीष सिंह ने शनिवार को एक कमेटी भी बना दी। आइसोलेशन वार्ड अस्पताल की कुल बेड क्षमता के 7 से 8 फीसदी होंगे।

पूर्व मंत्री की भाभी की कोरोना संक्रमण से मौत

पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की भाभी की शनिवार को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। खजराना क्षेत्र निवासी 53 वर्षीय इस मरीज का अरबिंदो में इलाज चल रहा था। पांच दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

परिवार के सदस्यों ने बताया कि चार-पांच दिन पहले सांस लेने में परेशानी हुई। कोविड की जांच करवाई। रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो अस्पताल में भर्ती करवाया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें