• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Crime Branch Raided, Then Got 20 Liters Of Country Liquor, Was In The House And Was Preparing To Make Liquor, Also Got Two Cane Rotten Mahua

इंदौर में अवैध शराब की तस्करी:क्राइम ब्रांच ने दबिश दी तो 20 लीटर देशी शराब मिली, घर में और शराब बनाने की तैयारी में था, दो केन सड़ा महुआ भी मिला

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अवैध शराब जब्त की है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने अवैध शराब जब्त की है।

क्रॉइम ब्रांच ने चंद्रवतीगंज पुलिस के साथ मिलकर एक ऐसे युवक को पकड़ा है। जो घर पर ही महुए की शराब बनाकर बेचा करता था। टीम ने दबिश दी तो उनके घर से 20 लीटर कच्ची शराब मिली। इसके अलावा प्लास्टिक की दो कैन में सड़ा हुआ महुआ भी मिला। आरोपी शराब बनाकर बचने की फिराक में था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर आबकारी एक्ट में कार्रवाई की है।

एएसपी क्राइम ब्रांच गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि अवैध शराब एवं मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने और ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने को लेकर सभी को निर्देशित किया गया था। इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच ने चंद्रवतीगंज क्षेत्र के ग्राम चित्तोड़ा में हरिजन मोहल्ले में विनोद जाटवा के घर अवैध शराब बेचने की बात पता चली थी।

इस पर टीम ने चंद्रावतीगंज पुलिस के साथ मिलकर दबिश दी तो यहां एक व्यक्ति के घर 20 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची महुआ की देशी शराब मिली। इसके पास ही प्लास्टिक के दो केन मे सड़ा हुआ महुआ लोहान भी मिला। हिरासत में आए व्यक्ति ने अपना नाम 28 वर्षीय विनोद पिता सीताराम जाटव निवासी ग्राम चित्तोड़ा का होना बताया। जब उससे लाइसेंस के बारे में पूछा गया तो वह उचित जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने आबकारी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...