पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करोड़ों की ठगी करने वाली गैंग पकड़ाई:नामी ज्वैलर्स के नाम पर अन्य शहरों के ज्वैलर्स से करोड़ों की ठगी, दो गिरफ्तार

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देशभर के ज्वेलर्स के नाम पर करोड़ों की ठगी करते थे बदमाश। - Dainik Bhaskar
देशभर के ज्वेलर्स के नाम पर करोड़ों की ठगी करते थे बदमाश।

साइबर सेल ने देशभर के ज्वेलर्स के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाली गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पंजाबी सर्राफ ज्वेलर्स के मैनेजर ने मुंबई के नामी ज्वेलर्स की फोटो दिखाकर 4 लाख पेमेंट करवाया था। जब पेमेंट नहीं मिला तो शिकायत की। साइबर सेल ने दिल्ली के करोलबाग से आरोपी रामकृष्ण राजपुरोहित, साथी शैतान सिंह निवासी ग्राम नून जिला जालोर को पकड़ा। उसने कबूला कि उन्हें नरेंद्र उर्फ दशरथ सिंह ने भेजा था। नरेंद्र अभी फरार है।

देशभर के ज्वेलर्स के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाली गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 4 दिसंबर को पंजाबी सर्राफ ज्वैलर्स के मैनेजर ने शिकायत की थी कि किसी व्यक्ति ने उन्हें मुंबई के नामी ज्वेलर्स के मालिक के नाम से कॉल किया। उसका फोटो दिखाकर इंदौर में 4 लाख रुपया अटका होने पर पेमेंट करने की गुजारिश कर रहा था। उन्होंने अपने रिश्तेदार से पेमेंट करवा दिया।

जब फरियादी को इंदौर में अपना पेमेंट प्राप्त नहीं हुआ तो धोखाधड़ी का पता चला। शिकायत के बाद साइबर सेल ने दिल्ली के करोलबाग से आरोपी रामकृष्ण राजपुरोहित निवासी ग्राम नून जिला जालोर राजस्थान को पकड़ा। उसने कबूला कि वह और साथी शैतान सिंह एक पेमेंट उठाने आए थे। उन्हें नरेंद्र उर्फ दशरथ सिंह ने भेजा था। फिर पुलिस ने शैतान सिंह को पकड़ा। नरेंद्र अभी फरार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें