पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Cut 21 People In Three Days; Children Died Due To Two wheeler Collision, Since Then Attacked

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मादा श्वान का आतंक:तीन दिन में 21 लोगों को काटा; दोपहिया वाहन की टक्कर से मर गए थे बच्चे, इसके बाद से कर रही हमला

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राऊ में मादा श्वान ने ज्यादातर लोगों के हाथ में काटा है। इससे इलाके में दहशत का माहौल है। - Dainik Bhaskar
राऊ में मादा श्वान ने ज्यादातर लोगों के हाथ में काटा है। इससे इलाके में दहशत का माहौल है।

राऊ की कृष्णा पैराडाइज कॉलोनी के फेज वन और पद्मावती कॉलोनी में एक मादा श्वान ने तीन दिन में 21 लोगों को काट लिया। रहवासियों का कहना है कि काले सफेद रंग की मादा श्वान के पिल्ले कुछ दिन पहले दोपहिया वाहनों की टक्कर से मर गए थे। उसके बाद से वह दोपहिया वाहन चालकों पर हमला कर रही है। इसके हमले में अब तक माखन मुकाती, शिवम पातुलकर, आदित्य यादव, सुशील शर्मा, मेहुल और प्रदीप जैन सहित 21 लोग घायल हुए हैं।

घटना के बाद नगर परिषद के स्वास्थ्य निरीक्षक बीएल राठी ने बताया अभी श्वान को पकड़ने में सफलता नहीं मिली है। कॉलोनी में मुनादी करवा कर लोगों को इससे सचेत रहने को कहा गया है। पूर्व पार्षद अनिल जोशी और पूर्व नप अध्यक्ष शिव डिंगू ने भी इसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वे असफल रहे। कॉलोनी में दहशत का माहौल है।

इधर, स्कीम नंबर 78 में कार से घायल श्वान को नहीं मिला शेल्टर, मौत
वहीं स्कीम नंबर 78 में एक कार ने मादा श्वान को कुचल दिया। सही इलाज नहीं मिलने के कारण उसकी मौत हो गई। रहवासियों ने इसके इलाज के लिए कुछ एनजीओ और नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी उत्तम यादव को फोन लगाया, लेकिन कोई भी उसे इलाज के लिए शेल्टर देने के लिए तैयार नहीं हुआ। हालांकि एक एनजीओ ने अपने सदस्य भेजकर उसे इंजेक्शन दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें