• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Murder Mystery; Businessman's Daughter Found Death, Case Against In Laws | Madhya Pradesh News

पापा जल्दी आ जाओ, सास-देवर मार रहे...:इंदौर में बिजनेसमैन की पत्नी ने सुबह फोन पर सुनाया दर्द; रात को आई मौत की खबर

इंदौर7 महीने पहले

इंदौर के एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी अपने पिता से फोन पर कहा... पापा जल्दी आ जाओ। पिता मिलने पहुंचे उससे पहले मौत की खबर भी आ गई। अब मौत का यह मामला आत्महत्या और हत्या के बीच उलझ गया है। शनिवार शाम पुलिस ने महिला का पोस्टमॉर्टम करवाया और शव परिवार को सौंप दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पिता ने ससुराल वालों पर पांच लाख रुपए के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है।

रिंजलाय के रहने वाले पिता श्रीराम के मुताबिक उनकी बेटी टीना गौड़ (25) ने शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे कॉल किया था। उसने ससुराल वालों के साथ झगड़ा और मारपीट होने की बात कही थी। कहा था, पापा जल्दी आ जाओ, ये लोग मेरे साथ विवाद कर रहे हैं। मुझे यहां से ले जाओ। पिता के पहुंचने से पहले ही रात 12 बजे उसकी मौत की खबर आ गई। परिवार ने सास और देवर पर मारपीट का आरोप लगाया है।

पिता बोले- सास और देवर ने मारपीट की
श्रीराम ने पुलिस को बताया कि टीना ने कहा था सास संतोषी और देवर विजय मारपीट कर रहे हैं। मैंने कहा था कि दामाद अजय से बात करूंगा और मिलने आऊंगा। इसके बाद दोपहर में दामाद अजय को कॉल किया। अजय ने कहा कि वह अभी ट्रांसपोर्ट पर है। शाम को घर पहुंचकर बात करा देगा, लेकिन रात को टीना कमरे में बेसुध मिली थी। फिर उसे अस्पताल ले जाया गया।

5 लाख रुपए की मांग कर रहे थे
शिप्रा पुलिस के मुताबिक टीना की सास संतोषी और देवर उससे पिता श्रीराम से पांच लाख रुपए लाने की मांग करते रहते थे। इसके लिए उसके साथ पहले भी मारपीट हुई थी। श्रीराम ने बताया कि सास और देवर ने उसके साथ मारपीट की है, जिससे उसकी मौत हुई है। टीना के हाथ पैर पर भी चोट के निशान हैं। इस मामले में पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर पूरा मामला जांच में लिया है।

सात साल पहले हुई थी शादी

पुलिस के मुताबिक टीना की रात में तबीयत बिगड़ी तो उसे देवास रोड पर सेठी अस्पताल ले गए। यहां हालत गंभीर होने पर उसे भंडारी अस्पताल भेजा गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे रात 12 बजे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रिंजलाय में टीना के माता-पिता को जानकारी दी गई।