पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Dead Body Sent To Indore For Post Mortem, Teams Sent To Maharashtra, Indore And Khandwa In Search Of Accused

खरगोन में महिला की हत्या का मामला:पोस्टमार्टम के लिए शव इंदौर भेजा, आरोपी की तलाश में महाराष्ट्र, इंदौर और खंडवा भेजी टीमें

खरगोन5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी की तलाश में तीन टीमें अलग-अलग जगह भेजी हैं। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी की तलाश में तीन टीमें अलग-अलग जगह भेजी हैं।
  • मोहनखेड़ी गांव में प्रेमी ने महिला की हत्या कर घर में दफना दिया था
  • लाश बुरी तरह गलने के कारण खरगोन में नहीं हो सका था पीएम

जिले के मोहनखेड़ी गांव में महिला छाया की हत्या कर घर में दफनाने के मामले में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने आरोपी संतोष गोलकर की तलाश में तीन टीमें अलग-अलग जगह भेजी हैं। इसके अलावा शव को भी पोस्टमार्टम के लिए इंदौर भेजा गया है। पहले शव को पीएम के लिए खरगोन जिला अस्पताल भेजा था, लेकिन शव पूरी तरह गल जाने के कारण यहां पीएम नहीं हो सका। पुलिस परिजन के आरोपों के आधार पर जांच कर रही है।

'दृश्यम' की तर्ज पर खरगोन में प्रेमिका की हत्या:घर में ही दफना दिया था शव, ऊपर से लगा दिया सीमेंट का प्लास्टर; पुलिस ने दूसरी बार खोदा तब 4 फीट नीचे से बरामद हुआ

टीआई जगदीश गोयल ने बताया कि आरोपी ने महिला की हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया था। महिला का शव पूरी तरह गल चुका था। इस कारण शव को इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज पीएम के लिए भिजवाया है। रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा सकेगा कि मौत किस तरह हुई। चूंकि आरोपी गांव में अकेला रहता था। उसके पिता भी घटना के पहले जा चुके थे। इस कारण आरोपी की तलाश में तीन टीमें खंडवा, इंदौर और महाराष्ट्र भेजी गई हैं। पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र की सीमावर्ती गांवों में आरोपी संतोष के रिश्तेदार रहते हैं। आशंका है कि आरोपी वहां जा सकता है। घर को भी सील कर दिया गया है। निगरानी के पुलिस ने संतोष के घर के बाहर चौकीदार भी बिठा दिए हैं।

यह है मामला

फिल्म 'दृश्यम' की तर्ज पर मोहनखेड़ी में महिला की हत्या कर दी गई थी। 24 दिसंबर से लापता छाया का शव करीब एक महीने बाद बुधवार को उसी के प्रेमी संतोष के घर में खुदाई के दौरान मिला था। महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज थी। परिजन ने शंका के आधार पर प्रेमी के घर पर खुदाई करवाई। इसके बाद यह हैरान करने वाला सच सामने आया। फिलहाल प्रेमी फरार है। पुलिस के अनुसार 29 वर्षीय छाया बीते पांच साल से अपने पिता भाईराम के साथ रह रही थी। एक माह पहले वह घर से पिता को यह कहकर निकली कि बर्तन मांजने जा रही है। उसके वापस नहीं लौटने पर पिता ने 30 दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

खबरें और भी हैं...