संदिग्ध मौत:पाटनीपुरा में संदिग्ध हालात में मौत, शरीर पर चोट के निशान, बेटी बोली- हत्या की गई है

इंदौर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस अधिकारी बोले- जांच जारी, पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति होगी साफ

पाटनीपुरा स्थित एक मिठाई दुकान के कारीगर की बुधवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। दुकान मालिक ने बताया कि कारीगर को हार्ट अटैक आया था, जिससे वह गिर गया। वहीं बेटी ने हत्या की आशंका जताई है।
परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार मृतक मुरालीलाल यादव (57)है। एसआई अमित कटियार ने बताया सूचना मिली थी कि पाटनीपुरा में शर्मा स्वीट्स के पास मुरालीलाल मृत पाए गए। परिजन का आरोप है उनके शरीर पर चोट के निशान हैं, जिससे मौत हुई। पुलिस का कहना है शरीर पर चोट के निशान हैं। पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी।
हार्ट अटैक में ऐसी कौन सी चोट लगती है
मृतक की बेटी शालू यादव ने बताया कि हम मुख्यत: जयपुर के रहने वाले हैं। दुकान मालिक ने हमें यह कहकर बुलाया कि मेरे पिता को हार्ट अटैक आया है। हमने देखा तो पिता के सिर पर चोट के निशान थे। हाथ में ऐसे निशान थे, जैसे किसी ने रस्सी से बांधा हो। पीठ पर भी चोट के निशान थे। यदि हार्ट अटैक आता तो बेसुध होकर गिरते और एक तरफ ही चोट आती, लेकिन पापा को सिर में दोनों तरफ और होठों पर चोट लगी है। सिर पीछे से फूटा है। मुंह और नाक से भी खून निकला है। इससे पक्का यकीन है कि पिता की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का केस दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...