• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Deepak Jaju Was Troubled By Illness, Was Hit By A Train, Businessman Prakash Jaju's Elder Brother

इंदौर में मिली फिल्म फाइनेंसर के भाई की लाश:प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी रहे प्रकाश जाजू के बड़े भाई का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म फाइनेंसर और बिजनेसमैन प्रकाश जाजू के बड़े भाई का शव महू के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है। दीपक जाजू (65) बीमारी से परेशान थे। रविवार शाम वह घर से निकले थे। शुरुआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है। दीपक जाजू के छोटे भाई प्रकाश जाजू फिल्म एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी रह चुके हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता दीपक जाजू का शव हरन्याखेडी के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस के मुताबिक, संभवत: बीमारी की वजह से वह डिप्रेशन में थे। उन्हें क्या बीमारी थी, इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। दीपक परिवार के साथ कोदरिया गांव में रहते थे। दीपक संगीत से जुड़े थे। दीपक के दो बेटे अंकुर और अतुल हैं। अतुल बेंगलुरु में रहकर IT कंपनी में नौकरी कर रहा है।

प्रियंका और प्रकाश ने कराया था एक-दूसरे पर केस
2004 प्रियंका ने प्रकाश जाजू पर केस दर्ज कराया था। इसमें अभद्र भाषा और एसएमएस के साथ अंडरवर्ल्ड से धमकी की शिकायत की थी। इसके बाद 2007 में प्रकाश जाजू ने प्रियंका के पिता के खिलाफ इंदौर कोर्ट में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। प्रकाश जाजू का कहना था कि प्रियंका के पिता ने उन्हें सैलरी नहीं दी। उन्होंने प्रियंका के खिलाफ भी केस लगाया था। मामले में 20 अगस्त 2007 को प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी निकला था। बाद में प्रियंका के निवेदन पर केस को निचली अदालत की जगह हाईकोर्ट की इंदौर बेंच को सौंप दिया गया। हाईकोर्ट ने प्रियंका को आरोपों से बरी कर दिया था।

कैलाश विजयवर्गीय ने जताया दुख

घटना को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने दुख जताया। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- विश्वास नहीं हो रहा कि दीपक जाजू ऐसा कर सकते हैं।