• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Documentary Film Being Made On Salman Khan's Father Salim Khan, Team Came To Indore For Shooting From Mumbai

इंदौर में फिल्म की शूटिंग:सलमान खान के पिता सलीम खान पर बन रही डाक्यूमेंट्री फिल्म, मुंबई से शूटिंग के लिए आई टीम

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संयोगितागंज स्थित स्कूल में शूटिंग करती टीम। - Dainik Bhaskar
संयोगितागंज स्थित स्कूल में शूटिंग करती टीम।

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान के पिता और हिंदी फिल्मों की मशहूर लेखक सलीम खान पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई की एक टीम इंदौर आई, जहां गुरुवार को उन्होंने इंदौर के अलग-अलग स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की। यहां शूटिंग पूरी होने के बाद टीम मुंबई के लिए वापस रवाना होगी।

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई जा रही है। जानकारी के अनुसार मुंबई की टीम पलासिया क्षेत्र में सलीम खान के निवास पर पहुंची, जहां वे पहले रहते थे। इस घर में उन्होंने शूटिंग की और यहां अलग-अलग जगह के शॉट्स लिए। यहां से टीम संयोगितागंज क्षेत्र में स्थित एक सरकारी स्कूल पहुंचे, जहां टीम ने स्कूल के अंदर शूटिंग की। यहां टीम ने स्कूल के अंदर क्लास रूम से लेकर स्कूल परिसर में अलग-अलग स्थानों पर कुछ देर के फिल्म के शॉट्स फिल्माएं।

मुंबई की टीम और लोकल टीम ने की शूटिंग

बताया जा रहा है कि सलीम खान पर बन रही डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग के लिए मुंबई से करीब 20 से 25 लोगों की टीम इंदौर आई। अलग-अलग टीम में यह अलग-अलग स्थानों पर काम कर रही है। हालांकि इस दौरान मुंबई के साथ ही इंदौर के कुछ लोकल प्रोडक्शन के लोग भी इस शूटिंग में शामिल हुए हैं।

फिल्म की शूटिंग करने आई टीम
फिल्म की शूटिंग करने आई टीम

तीन से चार गाड़ियों में इक्यिपमेंट्स के साथ पहुंची टीम
गुरुवार को शूटिंग के लिए टीम तीन से चार गाड़ियों में शूटिंग के लिए अलग-अलग जगह इक्यिपमेंट्स के साथ पहुंची। इन जगहों पर कई एंगल से शॉट्स लिए गए। इस फिल्म की शूटिंग और एडिटिंग होने के बाद यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी। टीम ने इंदौर के कुछ प्रसिद्ध स्थानों पर भी विजिट किया। शूटिंग खत्म होने पर टीम वापस मुंबई रवाना होगी।

बचपन की यादों को किया कैमरे में कैद
जानकारी के मुताबिक सलीम खान की बचपन को यादों को कैमरे में कैद किया गया है। जिसमें वे पहले किस प्रकार इंदौर में घूमा करते थे। इसके लिए इंदौर के पुराने गली-मोहल्ले में भी शूटिंग की है। इसके अलावा बिलावली तालाब पर भी कुछ दृश्य शूट किए गए हैं। वहीं लखनऊ, दिल्ली और अलीगढ़ सहित अन्य स्थानों पर भी शूटिंग की गई है। हालांकि शूटिंग करने वाली टीम दो दिन के लिए इंदौर आई हैं। बताया जा रहा है कि टीम का इंदौर में काम लगभग पूरा हो चुका है।

खबरें और भी हैं...