पिता ने की बेटे की हत्या:शराब के नशे में हुआ विवाद; चाकू मारकर बेटे की ली जान; पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में पिता ने अपने पुत्र की हत्या हत्या कर दी। घटना सोमवार देर रात 9 बजे के आसपास की है। राहुल गांधी नगर में रहने वाले पिता और पुत्र शराब के नशे में भिड़ गए। पिता ने पुत्र पर चाकू से वार कर दिया, जिसमें घटनास्थल पर ही बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस के आला अधिकारी इलाके मौके पर पहुंचे, तब तक जितेंद्र की मौत हो चुकी थी।आरोपी जगदीश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, लेकिन नशे की हालत में धुत होने के कारण पुलिस पूछताछ नहीं कर पाई।

थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल के अनुसार जगदीश और जितेंद्र एक दिन पहले ही मक्सी के समीप जगदीश की कोई जमीन पर अन्य लोगों ने कब्जा कर लिया था। इसे पिता और पुत्र दोनों खाली कराने गए थे, लेकिन वहां से लौटने के बाद सोमवार देर रात दोनों ने शराब पी। नशे में दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने पुत्र पर ही चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी जगदीश पेशे से ड्राइवर है। मृतक कबाड़ी की दुकान में ही काम करता था। जगदीश की दो शादियां की थीं, जिसमें पहली पत्नी से जितेंद्र था। दूसरी पत्नी से राज है। जितेंद्र भी इन्हीं के साथ रहता था।

आरोपी जगदीश
आरोपी जगदीश
खबरें और भी हैं...