पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंदौर का मामला:हत्या करने से पहले लॉकडाउन में पीथमपुर से शराब पीकर आया था

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात 11.30 बजे वे अरबिंदो अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
  • वन को कई अस्पतालों में लेकर भागते रहे, लेकिन किसी ने उसका इलाज नहीं किया

विद्या पैलेस कॉलोनी में तीन हजार के लेन-देन के विवाद में दोस्त की हत्या करने वाले आरोपी को गुरुवार रात 1 बजे पुलिस ने सुपर कॉरिडोर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने कबूला कि वह दिन में पीथमपुर से शराब पीकर आया था, जबकि वहां सघन चेकिंग का दावा किया जा रहा है।  एरोड्रम टीआई अशोक पाटीदार के अनुसार रात 9 बजे प्रॉपर्टी ब्रोकर सावन सोनी को उसके दोस्त भय्यू उर्फ देवेंद्र प्रजापत ने चाकू घोंप दिया था। घटना के वक्त भय्यू, सावन और इनके दो दोस्त एक मकान में शराब पी रहे थे। चाकू मारने के बाद भय्यू भाग निकला, वहीं दोस्त, सावन को कई अस्पतालों में लेकर भागते रहे, लेकिन किसी ने उसका इलाज नहीं किया। रात 11.30 बजे वे अरबिंदो अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

भाई बोला- प्लानिंग से की हत्या

सावन के भाई का आरोप है कि हत्या प्लानिंग के तहत की गई है। कोई दो हजार के लिए हत्या नहीं कर सकता। जब घटना 9 बजे की है तो उसे रात 11.30 बजे फोन कर बताया कि सावन का एक्सीडेंट हो गया है अरबिंदो आ जाओ। जब भाई वहां पहुंचा तो दोस्तों ने कुछ भी नहीं बताया। कहा- वे तो वहां थे ही नहीं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें