इंदौर में घर के बाहर बदमाशों ने आग लगाई:CCTV फुटेज आया सामने, दो बदमाश आग लगाते दिखे; खिड़की-दरवाजे और गाड़ी जली

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। - Dainik Bhaskar
घटना CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है।

इंदौर के बाणगंगा इलाके में बदमाशों ने एक घर के बाहर दशहरा की रात में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पीड़ित ने जब मामले में पुलिस से शिकायत की तो पहले मामला रंजिश का माना। बाद में CCTV फुटेज आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

TI राजेंद्र सोनी के मुताबिक, घटना दशहरे की रात की है। बाणगंगा के गोविंद नगर कॉलोनी में रहने वाले जसवंत सिंह सोलंकी के घर में आगजनी की घटना हुई थी। इस घटना में दरवाजे, खिड़की और घर के बाहर खड़ी एक गाड़ी जल गई थी। परिवार ने जब शोर मचाया, तो आसपास के लोगों की मदद से आग बुझ पाई थी। बुधवार को इस मामले में पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई। जब आसपास के CCTV कैमरे तलाशे गए तो दो युवक घर के पास आते-जाते और वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जसवंत का घर
जसवंत का घर

गार्ड की हो चुकी है हत्या, नशेड़ियों से परेशान
जसवंत ने बताया कि वह परिवार में पति, पत्नी सहित बच्चों सहित पांच लोग रहते हैं। सभी नौकरी पेशे से जुडे़ हैं। उन्होंने किसी तरह की दुश्मनी की बात से इनकार किया है। रहवासियों के मुताबिक इलाके में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। संभवत उन्होंने ही वारदात को अंजाम दिया है। डेढ़ साल पहले यहां एक गार्ड की ATM के अंदर ही नशे के हालत में दो बदमाशों ने हत्या कर दी थी।