• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Eicher Car Rammed Into The Bike; Ambulance Did Not Come, Was Taken From The Garbage Car Of Indore Corporation To The Hospital

3 हादसों में इंजीनियर समेत 3 की मौत:आयशर ने बाइक में मारी टक्कर; एंबुलेंस नहीं आई तो निगम की कचरा गाड़ी से ले गए अस्पताल

इंदौर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना धार रोड पर चंदननगर इलाके की है। - Dainik Bhaskar
घटना धार रोड पर चंदननगर इलाके की है।

इंदौर में मंगलवार को हुए तीन हादसों में एक महिला, सिविल इंजीनियर समेत तीन की मौत हो गई। इनमें एक हादसा धार रोड पर हुआ।

धार रोड पर आयशर गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार बहन की मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर घायल है। घटना चंदननगर इलाके की है। काफी देर तक एंबुलेंस के नहीं आने पर दोनों घायलों को निगम की कचरा गाड़ी से एमवाय ले जाया गया, लेकिन लड़की को बचाया नहीं जा सका।

जोबट में रहने वाली रंजना (18) पुत्री प्रताप बघेल को उसका भाई मुकेश बघेल बाइक से इंदौर लेकर आ रहा था। नाके के पास उन्हें एक तेज रफ्तार आयशर गाड़ी ने चपेट में ले लिया। हादसे के बाद काफी देर तक दोनों घायल सड़क पर पड़े रहे। लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी थी, लेकिन जब काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई तो नगर निगम की कचरा गाड़ी से उन्हें अस्पताल भेजा गया। रंजना ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बहन का था पेपर

जांच में पता चला है कि रंजना का 10th एग्जाम था। उसे लेकर मुकेश इंदौर आ रहा था। मुकेश राउ में सरकारी कॉलेज से BA की पढ़ाई कर रहा है। पिता किसान हैं। परिवार में दो बहनें और दो भाई हैं। मुकेश का ICU में इलाज चल रहा है। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

डॉग को बचाने में घायल व्यापारी ने दम तोड़ा

लक्ष्मीपुरी कॉलोनी में रहने वाले आनंद (45) पुत्र देवेंद्र थोरात 10 दिन पहले अपनी साली के घर से बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक के सामने एक डॉग आ गया था। जिसे बचाने में वह बाइक सहित गिर गए थे। उन्हें उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया था। मंगलवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। वह फ्रेबिकेशन का काम करते थे। परिवार में पत्नी अनामिका और एक बेटी व बेटा है।

देव दर्शन के लिए आए सिविल इंजीनियर की मौत

आजाद नगर इलाके में देव दर्शन के लिए आए सिविल इंजीनियर की हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। रात को बस स्टेंड के पास उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी।

शिवम खोंडे
शिवम खोंडे

तीन ईमली पुल के यहां रात में दो पहिया वाहन से शिवम(25)पिता मोहन खोंडे निवासी बड़वानी ओर उसका साथी धीरज पिता सुखदेव (20) जा रहे थे। इस दौरान उन्हें एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में शिवम की मौत हो गई, जबकि धीरज को चोट आई है। पिता मोहन ने बताया कि एक दिन पहले बेटा शिवम महाकाल दर्शन के लिए अपने दोस्त के यहां आया था। रात में वह दोस्त के घर की रुका था। शिवम पेशे से सिविल इंजीनियर है। उसका बड़ा भाई डॉक्टर है। वहीं, पिता बैक में कार्य करते हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है।