पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Entered The Hut At 3 O'clock In The Night And Took The Girl Away, The Residents Informed The Police Station, Chased 1 Kilometer And Saved The Girl, The Accused In Custody

सतर्कता से बची बच्ची की जान:रात 3 बजे झोपड़ी में घुसकर 8 साल की बच्ची को लेकर भागा मैजिक चालक, लोगों ने दी थाने को सूचना, 1 किलोमीटर पीछा कर बचाया

इंदौर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

विजयनगर इलाके के मालवीय नगर क्षेत्र की झुग्गी बस्तियों में देर रात 3 बजे मैजिक चालक ने 8 साल की बच्ची को उठा ले गया। रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई। करीब एक किलोमीटर तक आरोपी का पीछा करके बच्ची को न सिर्फ सुरक्षित बचा लिया गया, बल्कि आरोपी को भी पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार मालवीय नगर के पास सर्विस रोड पर कई मजदूर वर्ग झोपड़ियां बनाकर रहते हैं। देर रात नशे में धुत मैजिक संचालक झुग्गी झोपड़ी में गुस्सा। वहां से 8 साल की बच्ची का मुंह दबाकर भागने लगा। बच्ची का शोर सुनकर पड़ोस के लोग जाग गए। बस्ती के लोगों ने थाने पर सूचना दी। यहां से पीसीआर और बीट के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत आरोपी का एक किलोमीटर तक पीछा कर आरोपी संतोष पिता अंबालाला शर्मा (36) निवासी गांधी नगर को पुलिस ने हिरासत लिया है।

देर रात ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर रवि पारीक ने बताया, डीआईजी मनीष कपूरिया के निर्देश पर झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले लोगों को थाने और बीटकर्मियों के नंबर दे रखे हैं। देर रात जैसे ही घटना की जानकारी लगी, वैसे ही बीट में पर मौजूद जवान अनुदीप वह लेखराज सहित रवि पारीक मौके पर पहुंचे। उन्होंने मैजिक संचालक का पीछा कर पकड़ लिया।

वहीं, बस्ती में रहने वाले लोगों का कहना था, बच्ची शाजापुर की रहने वाली है। कुछ दिन पहले अपने मामा के घर आई थी, लेकिन देर रात बच्ची को अज्ञात आरोपी द्वारा जैसे ही ले जाया गया। बच्ची ने शोर मचाया। थाना पर इसकी जानकारी दी। पुलिस की सतर्कता के चलते बड़ी घटना होने से रुक गई।

एसपी आशुतोष बागरी का कहना था, बीट जवानों की सतर्कता से एक बड़ी घटना होने से बच गई , दोनों जवानों को इनाम दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...