पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूमाफियाओं पर कस रहा शिकंजा:भागने से पहले मिटाए सबूत; परिजन और खुद के मोबाइल मूसल से तोड़े, पानी में डुबोए

इंदौर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस रोज रात घरों की तलाशी ले रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस रोज रात घरों की तलाशी ले रही है।
  • इनाम दोगुना: पुलिस ने फरार 14 भूमाफियाओं पर इनाम राशि 20-20 हजार की

3250 करोड़ की जमीन धोखाधड़ी के मामले में फरार 14 भूमाफियाओं पर पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ाकर दो गुना कर दी है। अब इनका सुराग देने वाले को 20 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

उधर, जांच में पता चला है कि लोकेशन ट्रेस होने से बचने के लिए भूमाफिया अपने मोबाइल तोड़कर घर पर ही फेंक गए। सोमवार रात को पुलिस को सुरेंद्र संघवी के प्रगति विहार स्थित घर से ऐसे ही दो मोबाइल मिले हैं, जिन्हें बुरी तरह तोड़ा गया है।

परिजन ने भी अपने मोबाइल मूसल जैसी भारी चीज से तोड़कर पानी में डाल दिए, ताकि किसी तरह का डाटा रिकवर नहीं किया जा सके। वरिष्ठ अफसरों ने इसकी पुष्टि की है। उधर, देर रात एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने दीपक मद्दा के गुलमर्ग स्थित घर की तलाशी ली।

कानूनी फायदा न उठा लें, इसलिए अभी जब्ती से बच रही पुलिस

पुलिस लगभग रोज ही भूमाफिया के घरों पर दबिश दे रही है, लेकिन इनके यहां से किसी तरह की जब्ती से बच रही है। अफसरों का कहना है कि जब्ती को धोखाधड़ी से अलग बता कर वे जमानत के लिए आधार बना सकते हैं इसलिए बड़े सबूत जुटाकर उनकी लोकेशन ट्रेस करने व गिरफ्तार करने पर ही पूरा जोर है। एसपी बागरी ने कहा कि फरार भूमाफिया को पकड़ने के लिए उनके परिजन व रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जाएगी। जरूरत पड़ने पर इन्हें थाने भी लाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें