• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Farmers Organization In Indore Submitted A Memorandum To The President Regarding Lakhimpur Violence

रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन:लखीमपुर हिंसा को लेकर इंदौर में किसान संगठनों का प्रदर्शन, नारेबाजी की, राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन - Dainik Bhaskar
रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन

लखीमपुर हिंसा को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले विभिन्न किसान संगठनों के पदाधिकारियों और सदस्यों ने सोमवार को इंदौर रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन किया। सीमित संख्या में पदाधिकारी व सदस्य रेलवे स्टेशन पहुंचे और नारेबाजी की। जिसके बाद संगठन के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। हालांकि प्रदर्शन को लेकर पुलिस बल भी यहां मौजूद रहा।

गौरतलब है कि लखीमपुर हिंसा को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा का देशभर में रेल रोको आंदोलन किया जा रहा है। इसी कड़ी में इंदौर में संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसान संगठन के पदाधिकारी और सदस्य रेलवे स्टेशन पर जमा हुए। हाथों में बैनर लेकर 25 से ज्यादा पदाधिकारी व सदस्य रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां उन्होंने लखीमपुर हिंसा को लेकर नारेबाजी की और राष्ट्रपति के नाम रेलवे अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर अपनी मांग रखी।

शांतिपूर्ण तरीके से सौंपा ज्ञापन
भारतीय किसान एवं मजदूर सेना के प्रदेश अध्यक्ष बबलू जाधव ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आव्हान पर सोमवार को इंदौर के रेलवे स्टेशन पर विभिन्न किसान संगठन के पदाधिकारी व सदस्य एकत्रित हुए। यहां रेलवे स्टेशन के बाहर ही नारेबाजी की गई। देखा जाए तो यहां पुलिस भी तैनात रहा। मगर किसान संगठनों के पदाधिकारियों ने शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञापन सौंप कर अपनी मांगें रखी।

मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन
मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में रखी अपनी मांगें
उन्होंने बताया कि लखीमपुर हिंसा को लेकर राष्ट्रपति के नाम रेलवे अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें मांग की गई है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्र को तत्काल मंत्री मंडल से हटाया जाए और उनके बेटे पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। हालांकि ज्ञापन देने आए पदाधिकारियों और सदस्यों की ज्यादा नहीं थी।

खबरें और भी हैं...