साइकिल खड़ी करने की बात पर भिड़े दो परिवार:इंदौर में महिलाओं ने बरसाए मुक्के, बाल नोंचे; एक-दूसरे को उठाकर पटका

इंदौर6 महीने पहले

इंदौर की पॉश कॉलोनी में दो पड़ोसी परिवार साइकिल खड़ी करने की बात को लेकर भिड़ गए। ट्रेजर फेंटेसी मल्टी में घर के सामने साइकिल खड़ी करने को लेकर महिला टीचर की फैमिली और रेलवे में TTE (Travelling Ticket Examiner) की फैमिली के बीच पहले कहासुनी हुई, इसके बाद दोनों गुट झगड़ पड़े। दोनों घर की महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। बीच रोड पर लात और मुक्के चलाए। एक-दूसरे को उठाकर तक पटक दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से FIR दर्ज की है।

थाना प्रभारी नरेंद्र रघुवंशी के मुताबिक ट्रेजर फेंटेसी में रहने वाले कन्हैयालाल प्रजापति और उनकी पड़ोसी टिंकी रघुवंशी पत्नी प्रताप का साइकिल खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। कन्हैया लाल रेलवे में TTE हैं। टिंकी गवर्मेंट टीचर हैं। दोनों परिवार के बीच कहासुनी इतनी बढ़ी कि सभी एक-दूसरे को पीटने लगे। इसका CCTV फुटेज भी सामने आया है। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर केस कराया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस किया है।
पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस किया है।

15 दिन पहले पुलिस ने समझाया था
कन्हैयालाल की पत्नी निहारिका और टिंकी का अक्सर विवाद होता रहता है। टिंकी का आरोप है कि निहारिका कई बार उसके घर के बाहर पानी फेंक देती है। 15 दिन पहले भी पुलिस दोनों पक्षों को समझाकर गई थी। दीपावली के दूसरे ही दिन दोनों गुट झगड़ पड़े।

खबरें और भी हैं...