पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Fighting Each Other, Entered The Bank And Came Out With Crooks, So That People Understand The Mutual Dispute

एक्सिस बैंक में लूट:एक-दूसरे से लड़ते हुए बैंक में घुसे और निकले बदमाश, ताकि लोग समझें आपसी विवाद

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्सिस बैंक लूट के मामले में पता चला है कि भीतर घुसने से पहले चारों बदमाश एक-दूसरे से लड़ने का ड्रामा कर रहे थे। भीतर घुसने के बाद इन लोगों ने पिस्टल व चाकू निकाले और वारदात की। इसकी तस्दीक बैंक के पास मार्केटिंग कंपनी के संचालक लखन सूर्यवंशी और कर्मचारी चांदनी कश्यप ने की।

चांदनी ने बताया बैंक से बाहर आए, तब एक ने हाथ में पिस्टल लहराई। पीछे वाला कुछ कागज उठाकर भागा। ऐसा लगा ये एक-दूसरे को पत्थर मार रहे हों। फिर पिस्टल वाला एक्टिवा पर बैठकर भाग निकला। उधर, आईजी ने अफसरों को फटकारा तो रात में पुलिस ने 25 से ज्यादा बदमाश पकड़े। आईजी विवेक शर्मा ने कहा उषानगर और एक्सिस बैंक में हुई लूट का हम जल्दी खुलासा करेंगे। लापरवाही मिली तो जिम्मेदार पर एक्शन होगा।  

जवानों को घेराबंदी में लगाया, वे बैरिकेड्स लगाकर मोबाइल चलाने में मशगूल रहे
घटना के बाद डीआईजी ने 25 संभावित जगहों पर घेराबंदी करवाई। लूट से 300 मीटर दूर कनकेश्वरी चौराहे पर सिपाही लापरवाही से जांच कर रहे थे। कुछ तो मोबाइल पर ही व्यस्त थे। आगे कुछ चौराहों पर बैरिकेड्स रख जवान किनारे खड़े थे।

गार्ड के पास बंदूक नहीं, बोला- मुझे ग्राहकों की थर्मल स्क्रीनिंग का काम सौंप रखा था
एक्सिस बैंक के गार्ड शुभम ने बताया कि उसके पास बंदूक नहीं है। उसका काम अभी ग्राहकों का थर्मल मीटर से तापमान चेक करना, हाथ सैनिटाइज करना और मास्क उतरवाकर उनका चेहरा कैमरे की तरफ दिखवाने का है।

पांच एरिया के बदमाशों पर शक की सूई, पुलिस को लास्ट लोकेशन सुखलिया क्षेत्र में मिली
अफसरों ने बताया बदमाशों ने बैंक की कई बार रैकी करने के बाद वारदात की। वे पुराने बदमाश नहीं लग रहे, क्योंकि कैशियर के कैबिन वाले ड्रॉज में डेढ़ लाख रुपए रखे थे। उन्होंने उसे हाथ नहीं लगाया और स्ट्रांग रूम का भी नहीं पूछा। जितना हाथ लगा, वे लेकर भागे। जो हुलिया प्रारंभिक तौर पर पता लगा है, उससे विजय नगर, भागीरथपुरा, लसूड़िया, परदेशीपुरा, हीरानगर या बाणगंगा के कुछ बदमाशों के वारदात करने की आशंका है। लास्ट लोकेशन सुखलिया क्षेत्र में मिली है। बैंक से 100 मीटर पीछे चार दिन पहले मुंबई के व्यापारी अमरेश बहादुर के साथ लूट हुई थी। 
पहले समझी ग्राहक, फिर बुरी तरह घबरा गई

कैशियर वैष्णवी देशपांडे ने ब्रांच मैनेजर को बताया पहले लगा कस्टमर हैं, लेकिन जब वह चाकू लेकर कैबिन की तरफ चढ़ा, तब पता चला कि ये बदमाश हैं। वह आधे घंटे तक कांपती रही। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें