पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सांची के गोदाम में आग:दीवार तोड़ घुसे दमकलकर्मी, 3 घंटे में 10 टैंकर पानी से पाया काबू

इंदौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मांगलिया स्थित सांची दूध के गोदाम में शनिवार सुबह 5 बजे आग लग गई। गोदाम में पैकिंग का सामान रखा था। आग इतनी विकराल थी कि दमकल कर्मियों ने पीछे की दीवार तोड़कर 3 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया।

इस दौरान 10 टैंकर पानी डाला गया। आग से कितना नुकसान हुआ, इसका आकलन फिलहाल नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड के अनुसार सांची प्लांट के भीतर गोदाम में पैकिंग मटेरियल रखा था, यहीं पैकिंग का काम होता था। सुबह 5 बजे कर्मचारियों को धुआं उठता दिखा। अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। दमकल की टीम पहुंची तो आग काफी फैल चुकी थी। यहां भीतर जाने के लिए एक ही गेट है। इससे आग बुझाने में समस्या आ रही थी।

टीम तत्काल पीछे की एक दीवार तोड़कर भीतर दाखिल हुई और बचे हुए माल को तत्काल बाहर निकाला। साथ ही पानी का छिड़काव किया। दमकलकर्मियों के अनुसार गोदाम में बड़ी मात्रा में पैकिंग मटेरियल रखा था, जिसमें प्लास्टिक भी था। कोल्ड स्टोरेज में आग भी इसी क्षेत्र के ग्राम राऊखेड़ी में भी शनिवार सुबह 5 से 6 बजे के बीच ही एक कोल्ड स्टोरेज की बिल्डिंग में आग लग गई थी। सांची प्लांट की घटना भी शनिवार को 5 बजे हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें