पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपियों की तलाश जारी:70 करोड़ के ड्रग्स में पांच आरोपी अब भी फरार

इंदौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

70 करोड़ के एमडीएमए ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से दो को रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। वहीं तीन आरोपी टेंट कारोबारी दिनेश अग्रवाल, उसका बेटा अक्षय उर्फ चीकू अग्रवाल और फार्मा कारोबारी वेद प्रकाश का 15 जनवरी तक का पुलिस रिमांड मिला है। इधर क्राइम ब्रांच को तस्कर रईस, अदनान, फयाज की तलाश है।

क्राइम ब्रांच एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि आरोपियों का बुधवार को पुलिस रिमांड खत्म हुआ है। इन्हें दोपहर में कोर्ट में पेश कर 7 दिन का रिमांड मांगा गया था, लेकिन कोर्ट ने तीन आरोपियों का 15 जनवरी तक का रिमांड दिया है। वहीं आरोपी चिमन अग्रवाल और फार्मा कारोबारी वेद प्रकाश के ड्राइवर मांगी वेंकटेश को जेल भेज दिया गया है। वेद प्रकाश की हैदराबाद स्थित फार्मा फैक्टरी से मिले केमिकल के सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए हैं। वहीं आरोपियों के बैंक खातों की जानकारी बैंक से नहीं मिल सकी है। बैंक को पत्र लिखकर इनके तीन साल के ट्रांजैक्शन का रिकॉर्ड मांगा गया है।

रईस के पास है एमडीएमए ड्रग्स
गिरोह के मुख्य तस्करों में शामिल रईस नामक तस्कर की क्राइम ब्रांच को तलाश है। हालांकि इसी रईस ने क्राइम ब्रांच को आरोपी दिनेश अग्रवाल और वेद प्रकाश की लिंक बताई थी। इस लिंक को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार न करने की रियायत दे रखी थी, लेकिन अब तक की जांच में रईस के पास भी एमडी एमए ड्रग्स का स्टॉक होने की जानकारी लगी है। लेकिन वह कार्रवाई के डर से क्राइम ब्रांच के चंगुल से छूटकर भाग गया है। टीम को अब उसकी भी लिंक नहीं मिल रही। इधर तस्कर अदनान, फयाज और दो अन्य की तलाश में टीमें सक्रिय हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser