डॉक्टर के सूने में घर में घुसे तीन चोर:पांच लाख कैश और पत्नी-बेटी के सात लाख के जेवर ले उड़े

इंदौर19 दिन पहले

इंदौर के लसूड़िया इलाके में एक डॉक्टर के घर में घुसकर चोरों ने नगदी, जेवर सहित लाखों की चोरी कर ली। चोर यहां से करीब पांच लाख रुपए नकद और लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए। शाम को जब डॉक्टर घर पहुंचे तो उन्हें वारदात की जानकारी लगी। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इधर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

TI संतोष दूधी के मुताबिक चोरी की वारदात कैलोद हाला स्थित फिनिक्स टाउनशिप में डॉक्टर विजय वर्मा के यहां हुई। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके घर में नर्सिग होम के लिये सेटअप का काम चल रहा था। इसके लिये वह अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर मार्केट गए थे। रात करीब 1 बजे जब वह वापस आए तो उनके घर का मेनगेट का लॉक टूटा हुआ था। अंदर जानकर देखा तो घर में रखे करीब 5 लाख रुपए नकदी और पत्नी व बेटी के करीब सात लाख रुपए के जेवर गायब थे। उन्होंने तुरंत डायल 100 को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिसकर्मी से रेंट पर लिया है घर
बताया जाता है कि जहां चोरी हुई वह पुलिसकर्मी का घर है। यहां डॉक्टर और उनकी पत्नी ने क्लीनिक चलाने के साथ एक फ़्लोर रहने के लिये किराये पर लिया था। डॉ. विजय वर्मा के मुताबिक उनके घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जिसमें तीन बदमाश घर के बाहर पहले टहलते हुए दिखाई रहे हैं। इसके बाद वह दीवार के यहां से छिपते हुए अंदर की तरफ आए और चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग जब्त की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।