कोरोना वैक्सीनेशन:शहर में पहली बार सबसे ज्यादा 110 सेंटर्स, 10 हजार 956 लोगों ने लगवाई कोविड वैक्सीन

इंदौर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीकाकरण शुरू होने के बाद अब तक शनिवार को शहर में पहली बार सबसे ज्यादा केंद्रों में टीकाकरण हुआ। 110 केंद्रों में दिनभर में 10 हजार 956 लोगों ने टीका लगवाया। इसमें पहला और दूसरा डोज लगवाने वाले हेल्थ वर्कर्स और फ्रंट लाइन वर्कर्स के साथ 60 साल से ज्यादा उम्र के बुजुर्ग और बीमारी वाले लोग शामिल हैं। 60 से ज्यादा उम्र के 5 हजार 206, गंभीर बीमारी वाले 1607 लोग टीकाकरण में शामिल हुए। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच शहर में वैक्सीनेशन सेंटर की संख्या बढ़ाई जा रही है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग टीका लगवा सकें।

94 वर्षीय दादी के साथ सांसद और विधायक ने भी लगवाया टीका

डबलचौकी. शनिवार को इंदौर निवासी 94 वर्षीय पद्मावती अग्रवाल अपने भाई एनसी गोयल (रिटायर्ड आईएएस अधिकारी), भाभी डॉ. निर्मला गोयल और भतीजे नीरज गोयल के साथ इंडेक्स अस्पताल में टीका लगवाने पहुंची। उत्साहपूर्वक टीका लगवाने के बाद उन्होंने और भी लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया।

भाजपा कार्यकर्ता बुजुर्गों को घर से लाकर लगवाएंगे वैक्सीन

इंदौर. अब भाजपा कोविड वैक्सीनेशन में लोगों की मदद करेगी। शनिवार को अभियान की शुरुआत सांसद शंकर लालवानी ने की। उन्होंने वैक्सीन भी लगवाई। वे कई वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ लोगों की मदद की। कार्यकर्ता लोगों को वैक्सीन सेंटर तक लाने-ले जाने, सेंटर के बाहर हेल्प डेस्क लगाकर रजिस्ट्रेशन में मदद करेंगे। विधानसभा क्षेत्र 4 की विधायक मालिनी गौड़ ने भी टीका लगवाया।

खबरें और भी हैं...