• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Jitu Patwari | Former Minister And MLA Jitu Patwari Hits Out At Shivraj Singh Chouhan Government

कांग्रेस का शिव-मोदी पर वार:पटवारी बोले - शिव 'राज' में बेगुनाह आदिवासी जमीन में गाड़े जा रहे, सच उजागर करने वाले मीडिया हाउस पर छापा मार रहे

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मंत्री पटवारी ने दैनिक भास्कर पर हुई कार्रवाई की मीडिया के समक्ष निंदा की। - Dainik Bhaskar
पूर्व मंत्री पटवारी ने दैनिक भास्कर पर हुई कार्रवाई की मीडिया के समक्ष निंदा की।

पूर्व मंत्री और विधायक जीतू पटवारी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। पटवारी का कहना है, भाजपा सरकार का अपराधीकरण हो गया है। भाजपाइयों के संरक्षण में शराब माफिया तांडव कर रहे हैं। सीएम शिवराज कहते हैं कि माफियाओं को जमीन में गाड़ दिया जाएगा, जबकि बेगुनाह आदिवासी लोग जमीन में गाड़े जा रहे हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के बजाए उनका समर्पण कराया जा रहा। सच उजागर करने वाले मीडिया हाउस पर छापामार कार्रवाई की जा रही है। मीडिया समूह सच्चाई बताएंगे, तो कार्रवाई होगी। यह अघोषित आपातकाल है। उन्होंने कहा, इस बार महापौर तो कांग्रेस का बनेगा ही। 2023 में कांग्रेस की सरकार बनेगी और कमलनाथ फिर से सीएम होंगे।

कांग्रेस मुख्यालय गांधी भवन में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व मंत्री ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सेमत बीजेपी के तमाम नेताओं को आड़े हाथ लिया। पटवारी ने कहा कि सीएम ने कहा था- माफियाओं मप्र छोड़ दो, नहीं तो 10 हाथ नीचे जमीन में गाड़ दूंगा। 5 आदिवासियों को 10 हाथ नीचे गाड़ दिया गया। शिवराज सरकार आंख मूंदे देखती रही।

पटवारी बोले - जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, तो अपराध और अपराधों पर नियंत्रण के लिए विभिन्न तरह के माफियाओं के खिलाफ युद्ध चलाया जा रहा था। वहीं, शिवराज सरकार के आते ही एक तरफ जहां लगातार अपराध हो रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर सीएम अपराधों को खत्म करने की बातें कर रहे हैं।

उन्होंने कहा - सरकारी अराजकता के कारण एक कुएं में 11 लोग मौत के आगोश में समा गए। इंदौर में अब भाजपा के संरक्षण में शराब माफियाओं का तांडव देखने को मिला है। यहां खुलेआम गैंगवार हुआ, गोलियां चलीं। पुलिस के संरक्षण में उन माफियाओं को गिरफ्तारी के बजाय समर्पण करवाते हुए भी हमने देखा। शिवराज जी यह है आपकी सरकार। यह है आपका प्रशासन और माफियाओं के खिलाफ आपका युद्ध। कांग्रेस पार्टी इसकी घोर निंदा करती है।

पटवारी ने कहा कि भाजपा का अब अपराधीकरण हो चुका है। यहां हर जगह अपराधियों के सरंक्षण में भाजपा के नेता खड़े नजर आते हैं। उनके लोग शराब माफिया, जमीन के कब्जों के साथ ही अन्य अपराधों में लिप्त लोगों को बचाते नजर आते हैं। सब जानते हैं कि किसके होर्डिंग और पोस्टर पर गुंडे और बदमाशों के पोस्टर होते हैं। कांग्रेस पार्टी की मांग है, पुलिस अपराधियों के संरक्षण के हिसाब से अपना काम नहीं करे। प्रशासन अपराधियों पर लगाम कसकर इंदौर को बचाए।

2023 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी और सीएम कमलनाथ बनेंगे
आगामी समय में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर पटवारी ने कहा - इंदौर में इस बार कांग्रेस की परिषद बनेगी और संजय शुक्ला महापौर होंगे। पटवारी ने यह भी कहा, 2023 में होने वाले आम चुनाव के बाद एक बार फिर स्पष्ट तौर पर कांग्रेस की सरकार होगी और कमलनाथ फिर मुख्यमंत्री होंगे। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष का दायित्व निभाएगी और बीजेपी को गलत काम नहीं करने देगी।

पटवारी ने भास्कर को लेकर यह कहा..
भाजपा अपातकाल की बरसी मनाती है, वह घोषित थी। यह अघोषित अपातकाल है। मीडिया समूह सच्चाई बताएंगे, तो उस पर कार्रवाई होगी। सरकारी तंत्र का दुरुपयोग होगा। विपक्ष के नेताओं के फोन टेपिंग होंगे। न्यायिक प्रणाली में हस्तक्षेप सरकार और प्रधानमंत्री का रहेगा। एक मीडिया समूह लगातार सच बनाते में लगा रहा। गंगा की लाशें बताने लगा। मौत के आंकड़े बताने लगा।

कोविड काल में ऑक्सीजन में जो कुप्रबंधन था सरकार का, उसे सामने लाने लगा, तो अब ईडी और आईटी से उसे डराना... कांग्रेस पार्टी इसकी निंदा करती है। जो कार्रवाई हो रही है, यह अघोषित अपातकाल है।

खबरें और भी हैं...