पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छात्रा ने ब्लॉक किया तो बदला लेने की वारदात:दोस्त ने जूस में नशे की गोलियां दे होटल में बंधक बना ज्यादती की, चाकू मारे

इंदौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाथ-पैर बांधकर भोपाल ले जा रहा था, रेलवे स्टेशन पर शंका होने पर सिपाही ने आरोपी को पकड़ लिया

नर्सिंग छात्रा के साथ उसके दोस्त ने ही सनसनीखेज वारदात की। फोन पर गंदी बातें करने पर छात्रा ने उसे ब्लॉक किया तो उसने बदला लेने के लिए मिन्नतें कर पहले छात्रा को मिलने बुलाया। जूस में नींद की गोलियां देकर होटल ले गया और रातभर बंधक बनाकर ज्यादती की। सुबह छात्रा होश में आई और विरोध किया तो उसने पेट में चाकू मार दिया। फिर हाथ-पैर बांधकर भोपाल ले जा रहा था। रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ के एक जवान को शंका हुई तो उसने थाने को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल पहुंचकर छात्रा को मुक्त कराया और आरोपी को गिरफ्तार किया।

छोटी ग्वालटोली टीआई संजय शुक्ला के अनुसार छात्रा सिंगरौली की रहने वाली है। इंदौर में एक सरकारी होस्टल में रह रही थी। आरोपी सीधी जिले का निवासी प्रवीण पिता रामसुमिरन कुशवाह है। आरोपी बीपीएड कर रहा है। आरोपी और पीड़िता की आपस में पुरानी दोस्ती है।

वॉट्सएप कॉल कर मिलने बुलाया, होटल में कमरा पहले से बुक कर लिया था आरोपी ने
आरोपी को पता था कि छात्रा को होस्टल से हर शनिवार दोपहर 2 से 4 के बीच बाजार जाने के लिए छूट मिलती है, इसलिए वह शनिवार को इंदौर आ गया। उसने दो बजे वॉट्सएप पर कॉल कर छात्रा को मिलने बुलाया। आरोपी ने सरवटे के पास एक होटल में कमरा पहले से बुक कर रखा था। वह अपने बैग में रस्सी और चाकू भी लाया था।

जूस पीते ही छात्रा की हालत बिगड़ी तो वह उसे होटल ले गया और रातभर बंधक रखा। सुबह छात्रा की नींद खुली तो उसने शोर मचाया तो आरोपी ने चाकू मारकर गले में फंदा कसा और पंखे पर टांगकर धमकाया कि यदि मेरी बात नहीं मानी और शादी नहीं की तो मार डालेगा। इसके बाद वह छात्रा को लेकर स्टेशन लेकर पहुंचा था।

खबरें और भी हैं...