पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

MP में हनी ट्रैप मामला:जब्त हार्ड डिस्क और सीडी की FSL रिपोर्ट आई, पोर्न वीडियोज असली पाए गए, एक आरोपी को उज्जैन जेल शिफ्ट किया

भोपाल/ इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

MP के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में आरोपियों के पास से मिली सीडी और पोर्न फिल्में असली पाई गई हैं। एफएसएल हैदराबाद की जांच रिपोर्ट ने इस पर मुहर लगा दी है। सूत्रों के मुताबिक मामले में जब्त की गई हार्ड डिस्क की रिपोर्ट आ गई है। एफएसएल की रिपोर्ट के बाद से ही सियासी हलकों में हलचल महसूस की जा रही है। इधर, हनी ट्रैप मामले की नाबालिग आरोपी को इंदौर जिला जेल से उज्जैन जेल शिफ्ट कर दिया गया है।

आरोपी ने इंदौर की जेल से भोपाल जेल में ट्रांसफर करने के लिए जेल प्रबंधक को पत्र लिखकर गुहार भी लगाई थी, जिसके बाद जेल प्रबंधक ने आरोपी को इंदौर की जिला जेल से उज्जैन की जेल में शिफ्ट करवा दिया है। हनी ट्रैप मामले में श्वेता विजय जैन और श्वेता स्वप्निल जैन दोनों महिला सेंट्रल जेल में बंद है।

गौरतलब है, धोखाधड़ी और ब्लैकमेल की धारा में 19 सितंबर 2019 को इंदौर के पलासिया थाने में दर्ज किया गया था। कार्रवाई इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की शिकायत पर की गई थी। इंदौर पुलिस ने गिरोह में शामिल पांच महिलाओं और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया था। मामले में नेताओं और अफसरों का नाम आने के बाद प्रकरण की जांच के लिए एसआईटी बना दी गई थी। मामले में कई आरोपियों ने जमानत के लिए कोर्ट में अपील भी की, लेकिन मामला गंभीर होने के कारण एक भी महिला आरोपी को जमानत नहीं मिली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें