• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Girlfriend Said First Career Then Marriage, After Hearing So Much Lover Ate 40 Painkillers, Condition Critical

BBA छात्र ने शादी के लिए की सुसाइड की कोशिश:इंदौर में गर्लफ्रेंड की शर्त- पहले कॅरियर फिर शादी, यह सुन बॉयफ्रेंड ने 40 पेन किलर गोलियां खाईं, फिर हाथ की नस काट ली

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

एरोड्रम इलाके में बीबीए के छात्र को प्रेम विवाह का ऐसा जुनून चढ़ा कि उसने सुसाइड की कोशिश कर ली। बुधवार को पहले 40 पेन किलर गोलियां खा लीं। इसके बाद हाथ की नस भी काट ली। गंभीर हालत में उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रेमिका ने कॅरियर बनाने के बाद शादी की बात कही थी। इसी पर दोनों के बीच झगड़ा भी चल रहा था। प्रेमिका ने बात भी करना बंद कर दिया था।

एरोड्रम क्षेत्र के शुभम पैलेस इलाके में रहने वाले ऋतिक (20) को मंगलवार रात एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके रिश्तेदारों ने बताया कि ऋतिक एक युवती से प्रेम करता है। दोनों शादी करना चाहते थे। परिवार वालों को पता चला, तो वे भी राजी हो गए। उनका कहना था, ऋतिक केवल इस बात से नाराज था कि युवती उससे बात नहीं करती है।

गर्लफ्रेंड ने रख दी थी शर्त

रितिक BBA सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा है। गर्लफ्रेंड ऋतिक से कहती थी, अभी तुम पढ़ाई कर रहे हो। फिलहाल कॅरियर पर ध्यान दो। माता-पिता शादी के लिए राजी हैं। तुम पहले कुछ बन जाओ, उसके बाद शादी कर लेंगे।

कई बार दे चुका है धमकी

परिवार वालों का कहना है, ऋतिक कई बार घर छोड़कर जा चुका है। वहीं, छोटी-मोटी बातों की जिद करता था। 3 दिन पहले युवती ने किसी कारण ऋतिक से फोन पर बात नहीं की, तो परिवार वालों से झगड़ा करते हुए उसने छत से कूदने की धमकी भी दी थी। हालांकि परिवार वालों का कहना है, वह नाटक करता है। पुलिस को भी उसके रवैये की शिकायत की गई थी।

मां से कहा- तुमने उसे भड़काया

अस्पताल में पहुंचे परिवार वालों का कहना था, ऋतिक कई बार घरवालों को खुदकुशी की धमकी देता था। वहीं, युवती को परिवार वालों ने घर बुलाकर बातचीत भी की थी। उसका कहना था, आंटी यह कुछ बन जाए, अभी उम्र भी कम है। शादी की इतनी जिद करना अच्छा नहीं है। इसके बाद ऋतिक ने मंगलवार रात मां से ये भी कहा, तुमने मेरी प्रेमिका को भड़का दिया है। वह मुझसे बात नहीं कर रही है।

खबरें और भी हैं...