पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कनाड़िया बायपास पर हुआ हादसा:शॉर्टकट से ढाबे पर जा रहे थे, वाहन ने मारी टक्कर, डॉक्टर और दोस्त की मौत

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुलेट बुरी तरह क्षतिग्रस्त

कनाड़िया बायपास पर मंगलवार रात सड़क हादसे में डॉक्टर और उसके साथी की मौत हो गई। दोनों खाना लेने के लिए बायपास पर शॉर्ट कट रास्ते से जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार वाहन ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन का पता कर रही है। कनाड़िया टीआई आरडी कानवा के मुताबिक, मृतकों के नाम डॉ. मृणमोय बिश्वास (25) और विप्लव (26) थे। दोनों मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले थे। मृणमोय सेमलिया चाऊ में क्लिनिक चलाते थे और विप्लव चोइथराम मंडी के पास रहते थे।

डॉ. मृणमोय बिश्वास, जिनकी मौत हो गई।
डॉ. मृणमोय बिश्वास, जिनकी मौत हो गई।

दोस्त को दवा देने गए थे लेकिन पार्टी करने रुक गए
डॉक्टर मृणमोय दोस्त साधन के यहां दवा देने गए थे। इस बीच तीनों का वहीं रुक कर पार्टी करने का प्लान बन गया। भूख लगने पर रात में दोनों बाइक से रोटियां लाने के लिए ढाबे पर जा रहे थे। उन्होंने शॉर्ट कट के चक्कर में जैसे ही सड़क का कट पार किया, उन्हें तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। बताते हैं विप्लव कल अपने परिवार के पास लौटने वाला था। परिवार में उसकी पत्नी व बच्चे हैं। डॉ. मृणमोय बीएचएमएस का डॉक्टर है और ग्राम सेमलिया चाऊ में क्लिनिक चलाते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें