पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Goods Worth Lakhs Stolen From The House Of Professor Of Agriculture College In Hyderabad For Son's Wedding

चाेरी के 3 मामले:बेटे की शादी में हैदराबाद गए कृषि कॉलेज के प्रोफेसर के घर से लाखों का सामान चोरी

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाई सिक्युरिटी जोन आईजी ऑफिस के सामने कृषि नगर कॉलोनी में वारदात

हाई सिक्युरिटी जोन आईजी ऑफिस के सामने कृषि नगर कॉलोनी में रहने वाले कृषि कॉलेज के प्रोफेसर केसी शर्मा के घर से सोने-चांदी के जेवर सहित लाखों का सामान चोरी हो गया। प्रोफेसर अपने बेटे की शादी के लिए हैदराबाद गए हुए हैं। आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, चोरों ने प्रोफेसर के घर के अलावा दो और घरों को निशाना बनाया। सुरक्षा अधिकारी आशीष मिश्रा ने बताया प्रोफेसर केसी शर्मा का बेटा विदेश में काम करता है। वह हैदराबाद में शादी कर रहा है। इसलिए शर्मा और उनका परिवार भी वहां गया है। लसूड़िया की कलाली में भी वारदात : उधर, सर्वहारा नगर में रहने वाले संजीव जायसवाल ने लसूड़िया थाने में शिकायत दर्ज कराई। उनका कहना था कि एमआर 11 निपानिया स्थित उनकी कलाली से बदमाश गल्ले से सिल्लक चुरा ले गए।

गाड़ी पर टंगा बैग चोरी, 60 हजार रुपए थे, ड्राइवर क्लीनर पर शक

इंदौर| मालवा मिल पेड़ी के सामने एक बैग चोरी हो गया, उसमें 60 हजार रुपए थे। परदेशीपुरा टीआई अशोक पाटीदार के अनुसार, शेखर एन्क्लेव संचार नगर में रहने वाले बिस्किट कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर पवन अग्रवाल ने ड्राइवर और क्लीनर को माल वितरित करने भेजा था। इस दौरान उनकी बाइक पर टंगा बैग चोरी हो गया, उसमें कलेक्शन के 60 हजार रुपए थे।

दोनों ने इंचार्ज को सूचना दी। फिर थाने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि उन्होंने डीपी ज्वेलर्स से लेकर मालवा मिल पेड़ी तक के कई कैमरे चेक किए, लेकिन वारदात नहीं दिखी है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़ा है, वहीं ड्राइवर और क्लीनर भी संदेह के घेर में हैं।

खिड़की से मोबाइल चुराकर कम कीमत पर बेचने के लिए घूम रहे आरोपी पकड़ाए

इंदौर| सदर बाजार पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा है। ये घरों की खिड़कियों से मोबाइल चुरा लेते थे। तीन दिन पहले भी इन्होंने घर में सो रहे युवक के दो मोबाइल और पर्स चुरा लिए थे। दोनों बदमाश नगीना होटल बड़वाली चौकी के पास सस्ते में मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने इनसे जब मोबाइल का नंबर पूछा तो ये नहीं बता पाए।

इनके पास से 25 हजार रुपए के दो मोबाइल मिले हैं। टीआई सुनील श्रीवास्तव के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों के नाम समीर उर्फ बगुला शाह और सोहेल उर्फ टेटा खालिद है। इन्होंने 15 जून की रात इकरान खान के घर से दो मोबाइल और पर्स चोरी करना कबूला है। पर्स में पैन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ ही दो एटीएम कार्ड थे।

खबरें और भी हैं...