प्यार में धोखा मिलने पर सुसाइड:इंदौर में कॉलेज में लड़की से हुई थी दोस्ती, शादी से मना किया तो लगा ली फांसी; SI परीक्षा की तैयारी कर रहा था

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजेश भामे की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
राजेश भामे की फाइल फोटो।

इंदौर में प्यार में धोखा मिलने पर 20 साल के युवक ने बुधवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक त्रिवेणी नगर चितावद में अपनी बड़ी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था। वह इंदौर के ही एक कॉलेज से B.A कर रहा था। साथ ही SI की परीक्षा की भी तैयारी कर रहा था। गुरुवार सुबह युवक की बहन ने उसे फंदे से लटका देखा, जिसके बाद पुलिस और परिवार को इसकी सूचना दी गई।

युवक की पहचान धार के कुक्षी निवासी राजेश भामे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कॉलेज में राजेश की एक लड़की से दोस्ती हुई। फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। कुछ दिनों बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया और फिर दोनों ने साथ जीने साथ मरने की कसमें खाई। बात शादी तक पहुंच गई पर लड़की ने बीच में बातचीत करना बंद कर दिया। राजेश ने कई बार लड़की से बात करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इससे वो परेशान रहने लगा था।

आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में राजेश ने अपनी सारी कहानी बयां की है, हालांकि सुसाइड नोट में क्या लिखा हुआ है, इस संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। जांच अधिकारी राघवेंद्र ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच-पड़ताल कर रही है।

पुलिस अफसर बनना चाहता था राजेश
राजेश की बहन के मुताबिक, उसके पिता किसान हैं। राजेश पुलिस अफसर बनना चाहता था। उसने चार साल पहले इंदौर में रहकर पढ़ाई की इच्छा जताई थी। इसके बाद पिता ने उसे इंदौर भेज दिया था। कुछ दिनों बाद मैं भी भाई के साथ रहने के लिए इंदौर आ गई। मैं भी उसके साथ रहकर यहां पढ़ाई कर रही थी। उसने बताया कि जब से लड़की से राजेश की बातचीत बंद हुई थी, वह परेशान रहता था। बुधवार रात को खाना खाने के बाद हम सोने चले गए। गुरुवार सुबह मैंने भाई को फंदे से लटका देखा जिसके बाद पुलिस और परिवार को इसकी सूचना दी।

खबरें और भी हैं...