पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Happy Buying Property In Navratri, Dainik Bhaskar And California City Housing Festival With Great Benefits From Tomorrow

आवास महोत्सव:शुभ है नवरात्रि में प्रॉपर्टी खरीदना, बड़े फायदों के साथ दैनिक भास्कर और कैलिफोर्निया सिटी का आवास महोत्सव कल से

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैलिफोर्निया सिटी के करीब से गुजरेगा फोरलेन एमआर- 10 एक्सटेंशन, आवास महोत्सव में बड़ा फायदा- प्लॉट खरीदने पर रजिस्ट्री फ्री

नवरात्रि के अवसर पर प्रॉपर्टी खरीदना हमेशा शुभ होता है, इसीलिए इस शुभ समय लोग चाहते हैं कि उन्हें उनकी जरूरत के मुताबिक प्रॉपर्टी के अच्छे विकल्प मिल सकें। इसी के तहत दैनिक भास्कर और कैलिफोर्निया सिटी द्वारा चार दिनी आवास महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। यह महोत्सव बंगाली चौराहे से मिनटों की दूरी पर कनाड़िया रोड स्थित कैलिफोर्निया सिटी में 16 से 19 अक्टूबर तक रहेगा।

इस दौरान ग्राहक प्लॉट बुक करवाकर रजिस्ट्री फ्री ऑफर का लाभ ले सकते हैं। यहां प्रीमियम फेज में अत्याधुनिक क्लब हाउस तैयार है। गौरतलब है कि बायपास एमआर-10 पर मल्टीलेयर फ्लायओवर प्रस्तावित है, जिसका मार्ग आगे जाकर कनाड़िया से करनावद तक पहुंचेगा। वहां एक बड़ा जंक्शन बनेगा और फिर एक्सप्रेस-वे के जरिए कुछ ही घंटों में भोपाल पहुंचा जा सकेगा। इसे देखते हुए कनाड़िया क्षेत्र में कमर्शियल एवं आवासीय परियोजनाओं में भी बड़े निवेश हो रहे हैं।

त्योहारी सीजन में कैलिफोर्निया सिटी में प्लॉट खरीदने पर होंगे लाभ

त्योहारी सीजन में प्रॉपर्टी खरीदने पर ग्राहकों को सरकार की कई टैक्स बेनिफिट स्कीम का फायदा मिल रहा है। वहीं, वर्तमान में देश के अग्रणी बैंकों ने भी होम लोन दरें न्यूनतम की हुई हैं। पीएम आवास योजना का लाभ भी ग्राहक उठा सकते हैं। इसके साथ ही आवास महोत्सव में मिलने वाला लाभ भी ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम है।

सिटी बस की सुविधा सीधे गेट तक
कैलिफोर्निया सिटी शहर के कई मुख्य क्षेत्रों से मिनटों की दूरी पर स्थित है। बंगाली चौराहे से कनाड़िया रोड की तरफ जाते हुए बायपास पार करके इस कॉलोनी में आसानी से पहुंचा जा सकता है। सिटी बस सुविधा भी सीधे गेट तक उपलब्ध है।

मुख्य आकर्षण है क्लब हाउस’
कैलिफोर्निया सिटी पूरी तरह से कवर्ड एवं सिक्योर्ड कैंपस में स्थित पूर्ण विकसित कॉलोनी है। यहां पहले से ही 100 परिवार निवासरत हैं। कॉलोनी के अंदर ही क्लब हाउस, गार्डन, ओपन एयर जिम, किड्स प्ले ग्राउंड, 24 घंटे पानी जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध हैं। वहीं स्ट्रीट लाइट एवं नर्मदा पेयजल लाइन का कार्य भी प्रगति पर है। सभी आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण सुपर लक्जरी क्लब हाउस में स्पा, जाकुजी, जिम, योगा और मेडिटेशन हॉल, स्विमिंग पूल, कार्ड रूम, लाइब्रेरी, बैंक्वेट हॉल, लॉन की सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। कॉलोनी के करीब ही शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, बैंक, पेट्रोल पंप, मैरिज गार्डन के साथ ही सभी तरह की आवश्यक सुविधाएं मौजूद हैं।

खबरें और भी हैं...