पत्नी से दोस्ती की सजा...:दोस्त के साथ डंडों से इतना पीटा की मौत हो गई

इंदौर16 दिन पहले

इंदौर के पास खुडैल इलाके में एक व्यक्ति ने अपने साथी के साथ मिलकर एक अन्य व्यक्ति की डंडों से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में चरित्र शंका और उसकी पत्नी व मृतक के बीच पहले से दोस्ती होने की बात सामने आई है। इसी शंका को लेकर उसने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया है।

ACP अजय वाजपेयी के मुताबिक खुडैल के पिड़वाय में सुभाष (45) पुत्र रंगलाल की आरोपी राधेश्याम ने अपने दोस्त अनिल के साथ मिलकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। वाजपेयी के मुताबिक तीनों पिड़वाय के ही रहने वाले हैं। जिसमें राधेश्याम और सुभाष आपस में अच्छे दोस्त हैं। राधेश्याम को शंका थी कि सुभाष उसकी पत्नी पर नजर रखता है। दोनों की दोस्ती है। इसके चलते राधेश्याम आए दिन अपनी पत्नी से मारपीट भी करता था। रात में उनके बीच कहासुनी हुई थी। जिसमें अनिल भी राधेश्याम के साथ में था। विवाद के बाद एकाएक दोनों ने सुभाष को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बना रहे बदमाश

इंदौर के एरोड्रम में एक बदमाश लगातार बुजुर्ग महिलाओं को निशाना बना रहा था। मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार लिया। आरोपी ने आर्थिक परेशानी के चलते वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है। वह पैदल घूमते हुए ही लूट की वारदातों को अंजाम देता था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ACP राजीव भदौरिया के मुताबिक स्कीम नंबर 51 और कालानी नगर सहित तीन इलाकों में पिछले दिनों बुजुर्ग महिलाओं के साथ लूट की कई वारदात हुई थी। इस मामले में पुलिस ने एक लुटेरे को पकड़ा है। आरोपी ने मीना जैन और इंदु जायसवाल सहित तीन महिलाओं को निशाना बनाया था। आरोपी ने कबूला है कि उसे रुपए की जरूरत थी। इसके चलते वह इस तरह की वारदात करने लगा। पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।