पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

18 दिन में सातवीं हत्या:खजराना थाने के सामने सिर कुचलकर हत्या

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खजराना थाने के सामने शुक्रवार शाम एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात को उसी के साथ रहने वाले युवक ने अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को आधे घंटे में पकड़ लिया। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। वह क्षेत्र में भिक्षा मांगता था। टीआई दिनेश वर्मा ने बताया कि थाने के सामने स्थित नाहरशाह वली दरगाह मैदान पर शुक्रवार शाम 7.30 बजे एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। मौके पर टीम पहुंची तो युवक की मौत हो चुकी थी। उसे पत्थर से उसके सिर पर वार किया गया था। मृतक की उम्र 44 केे आस-पास है।

इलाके में आस-पास भिक्षा मांगने वालों से पूछताछ में पता चला कि कुछ दिन पहले युवक का उसी के साथ रहने वाले एक अन्य युवक से विवाद हुआ था। दोनों पहले बैठकर हंसी मजाक व एक दूसरे पर छींटाकशी कर रहे थे। थोड़ी देर बाद झगड़ा करने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि खालिद नाम के भिक्षुक ने युवक पर पत्थर से वार किया था।

लोगों से पूछताछ के बाद खालिद को हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन जिसकी हत्या हुई है, उसकी पहचान नहीं हो सकी है। आसपास के लोगों ने बताया कि दाेनों युवक मानसिक रूप से कमजोर हैं। शहर में 18 दिन के अंदर यह सातवीं हत्या की वारदात है।

खबरें और भी हैं...