पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Hiding In The Field After Stabbing The Checking Soldiers, The Police Kept Searching All Night

बेखौफ बदमाश:चेकिंग कर रहे जवानों को चाकू मारकर खेत में छिपा, रातभर खोजती रही पुलिस

इंदौर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हमला करने के बाद बदमाश खेत में घुस गया, उसे ढूंढ़ने के लिए पुलिस डॉग को बुलावाया गया। - Dainik Bhaskar
हमला करने के बाद बदमाश खेत में घुस गया, उसे ढूंढ़ने के लिए पुलिस डॉग को बुलावाया गया।

बदमाशों में लगता है खाकी का खौफ खत्म हो रहा है। इसकी बानगी राऊ के टीही फाटे पर रविवार रात पौने 9 बजे देखने को मिली। यहां एक हेड कांस्टेबल बदमाश की तलाशी ले रहा था तभी उसने चाकू से पेट पर हमला कर दिया। दूसरे कांस्टेबल ने पीछा कर उसे दबोचा तो उस पर भी हमला किया और फरार हो गया। यह सारा घटनाक्रम उस वक्त हुआ जब शाम से रात तक दोनों एसपी सहित पूरा पुलिस फोर्स सड़कों और चौराहों पर चेकिंग कर रहा था।

एएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि राऊ थाने के हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन और कांस्टेबल अजय सिंह चेकिंग कर रहे थे। एक रेस्त्रां संचालक से उन्हें एक संदेही बदमाश के घूमने की जानकारी मिली। वे दोनों बदमाश के पास पहुंचे तो वह भागने लगा। हेड कांस्टेबल अमीन ने दबोचा तो बदमाश ने चाकूनुमा नुकीले हथियार से उनके पेट में वार कर दिया। इसके बाद पकड़ से छूटकर भागने लगा। कांस्टेबल अजय सिंह ने उसे दबोचा तो बदमाश उस पर भी वार कर पास में मक्के के खेत में छुप गया।

एसपी बोले-नशे का आदी है बदमाश, हाईवे के आसपास भी उसकी सर्चिंग कर रहे हैं

मौके पर एसपी पूर्व आशुतोष बागरी और एएसपी शशिकांत कनकने पहुंचे। पुलिस ने पूरे खेत को घेर लिया। देर रात तक बदमाश की सर्चिंग जारी थी। हालांकि बड़ी-घनी झाड़ियां होने से पुलिस को अंधेरे में वह नहीं दिखा। हेड कांस्टेबल को चोइथराम हॉस्पिटल ले जाया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

एसपी बागरी ने बताया कि बदमाश नशे का आदी है। वह आवारा हालत में घूमता रहता है। उसने किसी नुकीली वस्तु से हेड कांस्टेबल पर हमला किया है। हमारी टीम हाईवे के आसपास भी उसकी तलाश कर रही है। बदमाश को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...