पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीन हादसों में दो जानें गईं:तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से भिड़ी, सीने में चोट लगने से मौत

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिना बताए घर से निकले नाबालिग की तेज रफ्तार बाइक तीन इमली ब्रिज पर स्लिप होकर डिवाइडर से जा टकराई। सीने में चोट लगने से उसकी मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। आजाद नगर टीआई मनीष डावर ने बताया मृतक नितिन (16) पिता सतेंद्र मिश्रा निवासी पालदा है। इसके पिता फाॅरेस्ट विभाग में हैं। होली के दिन यह पिता की बाइक बिना बताए ले गया और दोस्त विकास को बाइक पर बैठाकर घूमने निकल गया। तीन इमली ब्रिज के पास तेज रफ्तार में बाइक टर्न लेते वक्त स्लिप हो गई और जमीन से रगड़ाते हुए डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में पीछे बैठा विकास सड़क के दूसरी ओर जा गिरा और उसे कम चोट लगी, लेकिन नितिन डिवाइडर से सीने के बल जा टकराया, जिससे उसकी पसलियां टूट गई। उपचार के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

युवक की बाइक पेड़ से टकराई, मौके पर ही मौत

ग्रैंड मांचल स्थित रिसॉर्ट में पार्टी मनाकर दोस्तों के साथ बाइक से लौट रहे एक युवक की तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। सिर में गंभीर चोट लगने से उसने दम तोड़ दिया। युवक ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। बेटमा पुलिस के मुताबिक मृतक नील उर्फ मुन्ना पिता नरेंद्र पुरी निवासी पंढरीनाथ है। सोमवार को वह कुछ दोस्तों के साथ अपना स्वीट्स के ग्रैंड मांचल स्थित रिसॉर्ट में पार्टी मनाने के लिए गया था। लौटने वक्त राजाखेड़ी गांव के रास्ते में हादसा हो गया। उधर भाई रत्नेशपुरी ने शंका जताई है कि भाई के साथ हादसा नहीं कोई घटना हुई है। क्योंकि बाइक पेड़ से टकराती तो चकनाचूर होती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें