इंदौर में बजरंग दल ने रुकवाया गरबा:हिंदूवादी नेताओं का आरोप- ब्लू है पानी-पानी... जैसे गानों पर फूहड़ डांस हो रहा था; आयोजक पर केस

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गरबा हीरा नगर इलाके में हुआ। - Dainik Bhaskar
गरबा हीरा नगर इलाके में हुआ।

इंदौर में शनिवार रात हो रहे गरबे के आयोजन पर हिंदूवादी नेताओं ने आपत्ति जताई और इसे रुकवा दिया। मामला हीरा नगर का है। हिंदूवादी नेताओं का आरोप है कि गरबे में अश्लील गानों पर डांस कर फूहड़ता फैलाई जा रही थी। आयोजक ने माफी मांगी, लेकिन इसके कुछ देर बाद ही पुलिस पहुंच गई ओर आयोजक को अपने साथ थाने ले आई।

मामला लवकुश चौराहे के पास बंधन गार्डन का है। यहां रात में बजरंग दल के पदाधिकारी तनु शर्मा, उत्तम वाडिया को जानकारी मिली कि गरबे की आड़ में अश्लील गानों पर डांस हो रहा है। गरबे के उन्होंने चुपके से वीडियो बनाए, इसके बाद कार्यकर्ताओं को बुलाकर आयोजन बंद कराया। यहां ब्लू है पानी-पानी... जैसे गानों पर युवक-युवतियां थिरक रहे थे।

आयोजक ने मांगी माफी, पुलिस ने दर्ज किया केस
TI सतीश पटेल के मुताबिक, यहां पुलिस को सूचना मिली थी कि हिंदूवादी नेता यहां पहुंचे हैं। मौके पर पहुंचकर आयोजक निखिल को थाने लेकर आया गया। इसके साथ ही आयोजक से फैशन स्टूडियो के नाम से कराए जा रहे प्रोग्राम को लेकर अनुमति की जानकारी मांगी गई, जो उसके पास नहीं थी। इसके बाद उस पर 188 के तहत केस दर्ज किया गया। मौके पर बड़ी संख्या में युवक-युवती मौजूद थे। सोशल डिस्टेंस नहीं था।

ये भी पढ़ें

गरबे में गैर हिंदू को एंट्री देने पर हंगामा:इंदौर ऑक्सफोर्ड कॉलेज में VHP, बजरंग दल ने रुकवाया गरबा; संचालक पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप